यूपी: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान आगरा के पांच श्रद्धालु राजस्थान में डूबे

आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज ने बताया कि घटना उस समय हुई जब पांच लोग दशहरे के अवसर पर शुक्रवार को राजस्थान के धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने गए थे.

यूपी: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान आगरा के पांच श्रद्धालु राजस्थान में डूबे

आगरा के पांच लोग दुर्गा मूर्ति के विसर्जन के दौरान धौलपुर में पार्वती नदी में डूब गए. (सांकेतिक तस्वीर)

आगरा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा के पांच लोग शुक्रवार को राजस्थान के धौलपुर में दुर्गा मूर्ति के विसर्जन के दौरान पार्वती नदी में डूब गए. आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज ने बताया कि घटना उस समय हुई जब पांच लोग दशहरे के अवसर पर शुक्रवार को राजस्थान के धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने गए थे.

मुनिराज ने कहा कि पीड़ित उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के भवनपुरा गांव के निवासी थे. पीड़ितों के शव नदी से बरामद कर लिए गए हैं.

बताया जा रहा है कि धौलपुर के बसेडी के भूतेश्वर इलाके में भूतेश्वर मंदिर के पास पार्वती नदी में ग्रामीण दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन कर रहे थे. तभी गांव के पांच युवक मूर्ति के साथ गहरे पानी में उतर गए. उन्हें नदी की गहराई का अंदाजा नहीं था, इस वजह से सभी एक-एक कर डूब गए.


नहीं जला महंगाई का रावण! आज फिर बढ़ गए तेल के दाम, जानें कितना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल?
 
बाद में स्थानीय पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सभी लाशों को नदी से बाहर निकलवाया. मृतकों में दो सगे भाई राजेश और रनवीर सिंह भी शामिल हैं. सभी मृतक 30 साल से कम उम्र के हैं. सभी का अंतिम संस्कार शुक्रवार की शाम कर दिया गया. इस घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है.

वीडियो: दिल्ली में बिना पटाखे लगाए किया गया रावण दहन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com