'इसलिए अचानक PM के लिए मौसम खराब हो गया...' : अखिलेश यादव के सहयोगी जयंत चौधरी ने पीएम पर साधा निशाना

खराब मौसम के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यूपी के बिजनौर में रैली कैंसल होने को लेकर राष्‍ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी ने बीजेपी पर हमला बोला है.

'इसलिए अचानक PM के लिए मौसम खराब हो गया...' : अखिलेश यादव के सहयोगी जयंत चौधरी ने पीएम पर साधा निशाना

उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पार्टियों के बीच एक-दूसरे पर निशाना साधने का दौर जारी है. खराब मौसम के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यूपी के बिजनौर में रैली कैंसल होने को लेकर राष्‍ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी ने बीजेपी पर 'हमला' बोला है. यूपी चुनाव में जयंत की पार्टी का अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के साथ गठजोड़ है. मेरठ कंटोनमेंट में एक रैली को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा, 'बीजेपी ने पहले बिजनौर में बेहतर बिजली और विकास का वादा किया था. यदि पीएम आज वहां जाते तो लोग सवाल पूछते, इसलिए अचानक बीजेपी का मौसम खराब हो गया. '

'दो लड़कों की ये जोड़ी...' : योगी का अखिलेश यादव, जयंत चौधरी की जोड़ी पर तीखा हमला

जयंत ने खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री की रैली रद्द होने संबंधी समाचार के साथ ही 'गूगल मौसम रिपोर्ट' का स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसमें बिजनौर में धूप खिली दिखाई गई है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के दौरान 14 फरवरी को मतदान होगा.जाट नेता, जयंत जिनका पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में जनाधार है, दूसरी पार्टियों को 'ठंडा' कर देंगे' संबंधी बयान के लिए राज्‍य के सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर भी निशाना साध चुके हैं.

आरएलडी नेता ने कहा था, 'वे हमें 'ठंडा' करना चाहते हैं लेकिन यहां बहुत ज्‍यादा गर्मी है. वे जिन्‍ना के बारे में बात करना चाहते हैं लेकिन हम रोजगार और गन्‍ना बकाया के बारे में बात करना चाहते हैं.' बिजनौर में आठ विधानसभा सीटें हैं इसमें से पांच पर इस समय बीजेपी का कब्‍जा है ज‍बकि शेष तीन समाजवादी पार्टी के पास हैं. जिले में करीब 50 फीसदी आबादी दलितों आर मुस्लिमों की है. जिले में दो लोकसभा सीटें बिजनौर और नगीना हैं. 

पंजाब चुनाव: चन्‍नी के सीएम उम्‍मीदवार बनने के बाद लुधियाना के दिल में क्‍या है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com