भाजपा पर निशाना साधते हुए जयंत चौधरी ने कहा "मैं हेमा मालिनी नहीं बनना चाहता"

मंच पर मौजूद अपनी पार्टी के नेता का जिक्र करते हुए चौधरी ने कहा, "योगेश (नौहवार) कह रहे थे कि उन्हें अमित शाह ने कहा था - योगेश, भाजपा में शामिल हो जाओ मैं आपको हेमा मालिनी बना दूंगा."

भाजपा पर निशाना साधते हुए जयंत चौधरी ने कहा

राज्य में 10 फरवरी से मतदान शुरू होगा.

लखनऊ:

राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के प्रमुख, उत्तर प्रदेश के राजनेता जयंत चौधरी ने विवादास्पद रूप से दावा किया है कि उनकी पार्टी के नेता को भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था, "यदि आप शामिल होते हैं तो मैं आपको हेमा मालिनी बना दूंगा". भाजपा के बार बार दिए गए प्रस्ताव को ठुकराने वाले जयंत चौधरी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए प्रचार करते हुए यह टिप्पणी की. राज्य में 10 फरवरी से मतदान शुरू होगा. मंच पर मौजूद अपनी पार्टी के नेता का जिक्र करते हुए चौधरी ने कहा, "योगेश (नौहवार) कह रहे थे कि उन्हें अमित शाह ने कहा था - योगेश, भाजपा में शामिल हो जाओ मैं आपको हेमा मालिनी बना दूंगा." उनकी यह बात सुनकर वहां मौजूद दर्शक हंसने और ताली बजाने लगे. आपको बता दें कि अभिनेत्री हेमा मालिनी मथुरा से भाजपा सांसद हैं.

"मुझे नहीं पता कि वे मेरे बारे में क्या कहते रहते हैं... ऐसा नहीं है कि उन्हें मेरे लिए कोई प्यार या भावना है. मैं उनसे कहता हूं - 'मुझे खुश करने से आपको क्या मिलेगा? मैं हेमा मालिनी नहीं बनना चाहता. आप लोगों के लिए क्या करेंगे? आपने 700 किसानों के परिवारों के लिए क्या किया है? अजय मिश्रा टेनी अभी भी मंत्री क्यों हैं?" रालोद नेता ने कहा.

सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली देंगे, कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करने पर सख्त सज़ा होगी : अखिलेश यादव

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा अक्टूबर में लखीमपुर खीरी में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान किसानों को कुचलने के आरोप में जेल में हैं. विपक्ष की बर्खास्तगी की मांगों के बावजूद, मिश्रा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में अपने पद पर कायम हैं.

जयंत चौधरी की रालोद यूपी चुनाव में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. जाट नेता की पश्चिमी यूपी पर एक महत्वपूर्ण पकड़ है, खासकर इसलिए कि वह इस क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण वोटिंग ब्लॉक, किसानों के हितों की हिमायत करते रहे हैं.

'बच्चे हैं, इतिहास का ज्ञान कम है' : जयंत के 'चवन्नी नहीं, जो पलट जाऊं' वाले बयान पर BJP का कटाक्ष

अमित शाह ने 26 जनवरी को दिल्ली में एक चुनावी सभा में जाट समुदाय के नेताओं से मुलाकात की थी, जिसमें कहा था कि रालोद के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे. बाद में एक जनसभा में, गृह मंत्री ने यह भी कहा कि अखिलेश यादव चुनाव खत्म होते ही चौधरी को छोड़ देंगे.

शाह ने कहा, "अखिलेश यादव और जयंत चौधरी मतगणना तक साथ हैं. अगर उनकी (समाजवादी) सरकार बनती है, तो आजम खान (उनकी सरकार में) बैठेंगे और जयंत भाई बाहर कर दिए जाएंगे." जयंत चौधरी ने भाजपा के साथ किसी भी तरह के गठबंधन से इनकार किया है, साथ ही तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि वह "चव्वनी" (25 पैसे का सिक्का) नहीं हैं कि वह इतनी आसानी से पलट जाएं.

Video : धर्मेंद्र प्रधान ने कहा जयंत चौधरी बच्चे हैं उन्हें इतिहास का ज्ञान कम है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com