यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने धूमधाम से खेली होली, वीडियो शेयर कर दी शुभकामनाएं

विधानसभा चुनाव 2022 जीतने के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज होली के रंग में रंगे दिखें. सीएम योगी ने आज गोरखपुर में लोगों के साथ खास अंदाज में होली का जश्न मनाया.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने धूमधाम से खेली होली, वीडियो शेयर कर दी शुभकामनाएं

यूपी सीएम ने लोगों संग खेली होली

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (Uttar Pradesh CM) योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर में धूमधाम से होली मनाई. सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ के कू अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें साफ दिख रहा है कि मुख्यमंत्री, भीड़ पर रंग फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री पर रंग लगाने के लिए उनके समर्थक भी मंच पर आ गए. गोरखपुर में आज वसंतोत्सव मनाया जा रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

COVID-19 की वजह से पिछले दो साल में होली का जश्न थोड़ा फीका हो गया था. लेकिन इस बार लोगों ने बड़े उल्लास और उमंग से होली मनाई. लोग बड़ी संख्या में राज्यों में एकत्र हुए और पानी और रंगों से खेले और साथ ही मिठाइयां भी बांटी. योगी आदित्यनाथ ने कू पर पोस्ट किया, "खुशी और सामाजिक सद्भाव का प्रतीक होली के शुभ अवसर पर सभी को बधाई. यह त्योहार सभी के जीवन में सुख और समृद्धि के रंग लाए.

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस अपडेट : देशभर में 2075 नए मामले, कल के मुकाबले 18% की कमी; 24 घंटे में 71 की मौत

होली के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं ने शुभकामनाएं दी हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं. आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: गुलाम नबी आजाद ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, कहा- कांग्रेस अध्‍यक्ष से अच्‍छी रही मीटिंग