UP : मथुरा के नयति हॉस्पिटल की अध्यक्ष नीरा राडिया समेत आठ के खिलाफ मामला दर्ज

मथुरा (Mathura) में कोरोना महामारी (Corona) के दौरान इलाज में लापरवाही बरतने के आरोप में नयति मेडिसिटी  हॉस्पिटल(Niyati Medicity) की अध्यक्ष नीरा राडिया सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

UP : मथुरा के नयति हॉस्पिटल की अध्यक्ष नीरा राडिया समेत आठ के खिलाफ मामला दर्ज

नयति मेडिसिटी  हॉस्पिटल की अध्यक्ष नीरा राडिया सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है (फाइल फोटो)

मथुरा :

मथुरा (Mathura) में कोरोना महामारी (Corona) के दौरान इलाज में लापरवाही बरतने के आरोप में नयति मेडिसिटी  हॉस्पिटल(Niyati Medicity) की अध्यक्ष नीरा राडिया सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. कोतवाली क्षेत्र के कृष्णानगर निवासी पीड़िता ने अस्पताल पर आरोप लगाया है कि उन लोगों ने उसके पति के इलाज में न केवल लापरवाही बरती, बल्कि कोविड संबंधी दिशानिर्देश का भी पूरी तरह से पालन नहीं किया. शिकायत के मुताबिक अस्पताल ने बिना बताए उसके पति को अस्पताल से छुट्टी दे दी थी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी.

जैंत थाने में गुरुवार को दर्ज कराए गए मामले में कृष्णानगर के डी ब्लॉक निवासी भगवती वर्मा ने शिकायत की थी कि गत वर्ष उनके पति को कोविड हो गया था और इलाज के लिए 10 मई 2021 को नयति अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कहा कि उनके पति के इलाज में लापरवाही बरती गई और कोविड-19 संबंधित दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया गया. अस्पताल प्रशासन पर आरोप है कि उसने 15 मई को बिना बताए ही उनके पति को अस्पताल से छुट्टी दे दी. उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान अस्पताल ने धोखाधड़ी से 1.90 लाख रुपये अधिक ले लिए.

अस्पताल की मालिक नीरा राडिया, निदेशक नरेंद्र सिंह, डॉ. चंदन सिंह, डॉ. सागर टुटेजा, वरिष्ठ लेखाधिकारी सुनील, लेखाधिकारी बालकिशन चतुर्वेदी, वित्त निदेशक यतीश बहल, वित्तीय नियंत्रक हेमंत जावा आदि के विरुद्ध धोखाधड़ी, अमानत में खयानत आदि धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस उपाधीक्षक (सदर) प्रवीन मलिक ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है.

इसे भी देखें : नीरा राडिया का फोन टैप करने का आदेश और मूल रिकॉर्ड पेश किया जाए : न्यायालय

300 करोड़ की ठगी मामला : दिल्‍ली पुलिस ने लॉबिस्‍ट नीरा राडिया और उसकी बहन को पूछताछ के लिए किया तलब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राडिया टेप : कार्रवाई न करने पर SC ने आयकर विभाग को लिया आड़े हाथ



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)