यूपी : अलीगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक ही रात में चोरी हुए पांच बच्चे बरामद

अलीगढ़ पुलिस ने हाल ही में ऑपरेशन खुशी शुरू किया था, जिसमें गुमशुदा बच्चों के लिए टीमें गठित की गई थी. वहीं एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट का भी पुनर्गठन करके उसको जनपद में थाने का दर्जा दिलाया था.

यूपी : अलीगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक ही रात में चोरी हुए पांच बच्चे बरामद

सात माह में गायब हुए पांच बच्चे बरामद

अलीगढ़:

यूपी (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ में परिवारों में खुशी की लहर दौड़ गई. दरअसल, एसएसपी कलानिधि नैथानी व एसपी सिटी कुलदीप गुनावत के निर्देशन में रातभर चली धड़पकड़ पहली बार इतिहास में एक ही रात में विभिन्न जनपद से पिछले सात माह में चोरी हुए पांच बच्चे बरामद किए गए. इस मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बच्चों के परिवार में खुशी से आंसू नहीं थम रहे. वे अपने बच्चों से मिलकर खुश हैं. अभियुक्तों से लगातार पूछताछ जारी है. पुलिस ने अपराधियों की धड़पकड़ इतनी तेजी से की कि उनके भांपने से पहले ही एक-एक करके अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आ गए.  इस गिरोह ने गाजियाबाद से चोरी किए कुछ बच्चों की भी जानकारी दी, जिसमें दो बच्चों को बरामद किया गया है. 

यूपी का हाल: लखीमपुर में 8 साल की बच्ची की गन्ने के खेत में मिली लाश, हमीरपुर में छात्रा ने की आत्महत्या

बता दें कि पुलिस ने हाल ही में ऑपरेशन खुशी शुरू किया था, जिसमें गुमशुदा बच्चों के लिए टीमें गठित की गई थी. वहीं एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट का भी पुनर्गठन करके उसको जनपद में थाने का दर्जा दिलाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बच्चों की बरामदगी व अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने वाली टीम को प्रशस्ति पत्र व ₹25000 इनाम नकद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की. अब तक गाजियाबाद थाना क्षेत्र साहिबाबाद व विजय नगर से चुराए गए दो बच्चे तथा अलीगढ़ के थाना क्षेत्र गांधी पार्क से चुराए गए दो बच्चे व महुआ खेड़ा थाना क्षेत्र से चुराए गया एक बच्चा सकुशल बरामद कर लिया गया है.