गाजियाबाद में गिरोहबंद अपराध करने वाले दंपति की करोड़ों की संपत्ति को पुलिस ने किया कुर्क

जाकिर और अजमेरी देवी की संपत्ति से यूपी सरकार के अधीन हो गई है. इसका विक्रय करना कानूनन अपराध की श्रेणी में आएगा. ये संपत्तियां लोनी के थाना टोनिका सिटी के अंतर्गत कुर्क की गईं.

गाजियाबाद में गिरोहबंद अपराध करने वाले दंपति की करोड़ों की संपत्ति को पुलिस ने किया कुर्क

जाकिर और अजमेरी देवी की संपत्ति से यूपी सरकार के अधीन हो गई है. (प्रतीकात्मक)

गाजियाबाद:

यूपी पुलिस ने गाजियाबाद (Ghaziabad Police) में गिरोहबंद अपराध करने वाले पति-पत्नी (Gangsters couple) की करोड़ों रुपये की संपत्ति शनिवार को कुर्क कर ली. ये संपत्तियां लोनी के थाना ट्रोनिका सिटी के अंतर्गत कुर्क की गईं.पुलिस ने घर के बाहर पहले डुगडुगी बजाई और फिर नोटिस चस्पाकर उनकी करोड़ों रुपये की संपत्ति कुर्क कर दी.

कभी इस दंपति का यहां एकतरफा राज चला करता था. लोग उसके नाम से दहशत खाते थे. इसका वीडियो भी वायरल है, जिसमें पुलिस की तरफ से बैंड बजाया जा रहा है और बैनर टांगे जा रहे हैं. बैनर में साफ लिखा है कि जाकिर और अजमेरी देवी की संपत्ति से यूपी सरकार के अधीन हो गई है. इसका विक्रय करना कानूनन अपराध की श्रेणी में आएगा.


जाकिर और अजमेरी देवी नशे के बड़े कारोबारी थे और इलाके में इनका धमक से उनके घर के आगे से गुजरने में भी लोग डरा करते थे. लेकिन कहते हैं न कि समय बदलता है. आज समय बदला और इनके घर के आगे जहां लोग कदम रखने से डरते थे, वहां आज पुलिस ने डुगडुगी बजाई और करोड़ों की संपत्ति को कुर्क कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोनी गाजियाबाद के डिप्टी एसपी अतुल कुमार सोनकर ने कहा कि यह संपत्तियां लोनी के थाना टोनिका सिटी के अंतर्गत कुर्क की गई. इसका विक्रय करना कानूनन अपराध की श्रेणी में आएगा.