अमित शाह ने मकर संक्रांति पर गुजरात के जगन्नाथ मंदिर में किया गौ पूजन

अमित शाह ‘उत्तरायण’ का पर्व मनाने के लिए दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. गृह मंत्री ने इस मौके पर गाय की 'आरती' भी की. गांधीनगर से लोकसभा सांसद शाह ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी.

अमित शाह ने मकर संक्रांति पर गुजरात के जगन्नाथ मंदिर में किया गौ पूजन

अमित शाह ने गौ पूजन और मंदिर में भगवान जगन्नाथ की पूजा करते हुए तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

अहमदाबाद:

केंद्रीय गृहमंत्री (Union Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) ने शुक्रवार को मकर संक्रांति के अवसर पर अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर (Jagannathan Temple) में गौ पूजन करने के साथ ही मंदिर में भी पूजा-अर्चना की. शाह ‘उत्तरायण' का पर्व मनाने के लिए दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. गृह मंत्री ने इस मौके पर गाय की 'आरती' भी की. बता दें गाय को हिंदू धर्म में पूजनीय माना जाता है. गांधीनगर से लोकसभा सांसद शाह ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. शाह ने लिखा - ‘‘सनातन धर्म में गो पूजन को महत्वपूर्ण माना जाता है. मुझे हर साल की तरह इस उत्तरायण पर जगन्नाथ मंदिर में गौ पूजा का सौभाग्य मिला और संतों का आशीर्वाद प्राप्त हुआ.''

Viral Video में सत्यपाल मलिक ने बताया- अमित शाह के पीएम मोदी के लिए क्या कहा था, फिर दी सफाई

शाह शनिवार को यहां गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के आवास से जैविक खेती योजना का शुभारंभ करेंगे. अमित शाह ने गौ पूजन और मंदिर में भगवान जगन्नाथ की पूजा करते हुए तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

'पूरे प्रदेश में फैल गई है समाजवादी इत्र की दुर्गंध' : IT रेड के बाद अमित शाह के निशाने पर सपा

बीजेपी नेता अमित शाह हर साल उत्तरायण पर्व पर अपने परिवार और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पतंग उड़ाते हैं, लेकिन इस साल एक करीबी रिश्तेदार के निधन के चलते उन्होंने यब सब रोका पड़ता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तर प्रदेश के बरेली में अमित शाह की रैली, उमड़ी जबरदस्त भीड़