PM मोदी के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे उद्धव ठाकरे, 80 साल की महिला शिवसैनिक से उनके घर जाकर मिले

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया. इस कार्यक्रम में मोदी को पहला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार प्रदान किया गया था. ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों ने 80 वर्षीय चंद्रभागा शिंदे से मुलाकात की.

PM मोदी के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे उद्धव ठाकरे, 80 साल की महिला शिवसैनिक से उनके घर जाकर मिले

ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों ने 80 वर्षीय चंद्रभागा शिंदे से मुलाकात की.

मुंबई:

शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच जारी खींचतान के चलते महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया. इस कार्यक्रम में मोदी को पहला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार प्रदान किया गया था. ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों ने 80 वर्षीय चंद्रभागा शिंदे से मुलाकात की.

चंद्रभागा एक दिन पहले ही निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा के खिलाफ शिवसेना कार्यकर्ताओं के विरोध-प्रदर्शन का नेतृत्व करने के बाद चर्चा में आई थीं. महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता जितेंद्र आव्हाड ने लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार समारोह का निमंत्रण पत्र ट्वीट किया, जिसमें उद्धव ठाकरे का नाम नहीं था.

ये भी पढ़ें: पंजाब सरकार ने फीस बढ़ाने वाले 720 प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ जांच के आदेश दिए

आव्हाड ने ट्वीट किया, 'मंगेशकर परिवार ने लता मंगेशकर पुरस्कार समारोह के निमंत्रण पत्र पर मुख्यमंत्री के नाम का जिक्र करने से परहेज किया. उनकी यह भूमिका समझ से बाहर है. मंगेशकर परिवार का यह कृत्य 12 करोड़ मराठी लोगों का अपमान है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)