यह ख़बर 14 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

कर्नाटक में दो युवकों को नंगा कर बेरहमी से पीटा, वीडियो भी बनाया

युवकों की पिटाई कर रहा मुख्य आरोपी सुरेश

बेंगलुरु:

कर्नाटक के बेलगावी (पुराना नाम बेलगाम) में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन पर दो युवकों को नंगा कर पीटने का आरोप है।

दरअसल बेलगावी में एक वीडियो क्लिप अचानक चर्चा में आया, जिसमें शहर का एक दबंग प्रॉपर्टी डीलर दो लड़कों को नंगा कर पीटता हुआ दिखा। डीलर का नाम सुरेश है और एफआईआर के मुताबिक इसने न सिर्फ इन दोनों लड़कों को नंगा कर बेरहमी से पीटा, बल्कि अपने सहयोगी से इसका वीडियो भी तैयार करवाया।

यही नहीं, उसने धमकी भी दी कि अगर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, तो वह इस वीडियो को सोशल वेबसाइटों पर जारी कर देगा। दोनों लड़के 23 सितम्बर को सुरेश की भतीजी की शादी में बतौर गवाह अदालत में पेश हुए थे, क्योंकि लड़की ने घर से भागकर शादी की थी। यह बात सुरेश और उसके परिवार वालों को नागवार गुजरी।

शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन तो घर से भाग गए थे, लेकिन जब सुरेश को इन दोनों लड़कों के बारे में पता चला, तो उसने इन्हें बातचीत करने के बहाने 2 नवंबर को बेलगावी बुला लिया। महाराष्ट्र के कोल्हापुर के रहने वाले ये दोनों जब वहां पहुंचे, तो एक कमरे में बंद कर दोनों की हॉकी स्टिक से पिटाई की गई।

बाद में 10 नवंबर को इन लड़कों के घर वालों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। हारकर घर वालों ने कर्नाटक के नॉर्थ रेंज के आईजी भास्कर रॉव से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस को हरकत में आना पड़ा।

आईजी के मुताबिक दोनों लड़कों और आरोपियों के बयानों के बाद ही साफ हो पाएगा कि पुलिस कार्रवाई में देरी जानबूझ कर की गई या उसकी कोई और वजह थी। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस की गलती सामने आती है, तो जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने भी जांच शुरू कर दी है, ताकि कोर्ट में पुख्ते तौर पर सबूत पेश किया जा सके। बहरहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी सुरेश, वीडियो बनाने वाले उसके सहयोगी और चार अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com