बिहार में कोविड-19 से दो लोगों की मौत, संक्रमण के 2,379 नए मामले आए

बिहार (Bihar) में गुरुवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित दो और मरीजों (दोनों महिला) की मौत हो गई जबकि कोविड-19 के 2,379 नए मामले सामने आए.

बिहार में कोविड-19 से दो लोगों की मौत, संक्रमण के 2,379 नए मामले आए

बिहार में 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 2379 नए मामले सामने आयें है.

पटना:

बिहार (Bihar) में गुरुवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित दो और मरीजों (दोनों महिला) की मौत हो गई जबकि कोविड-19 के 2,379 नए मामले सामने आए. पटना स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) जहां पर 22 संक्रमितों का इलाज चल रहा है ने एक बयान में बताया कि दो मरीजों की संक्रमण से मौत हुई है जिनमें 85 वर्षीय एक महिला शामिल है जो पिछले दो दिनों से वेंटिलेटर पर थी जबकि दूसरी मृतका की उम्र 26 साल है और उसे संक्रमण के साथ अन्य जटिलताओं के कारण यहां भर्ती कराया गया था.पटना एम्स के कोविड नोडल अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान उनके अस्पताल में 14 डॉक्टरों और कई पैरामेडिक्स की कोरोना जांच रिर्पोट पाजिटिव आयी है.

नीतीश सरकार में कोरोना विस्फोट : दोनों डिप्टी CM, दो अन्य मंत्री मिले COVID पॉज़िटिव

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 2379 नए मामले सामने आने के साथ राज्य में उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 5,785 हो गई है जो पिछले दिन की तुलना में लगभग 50 प्रतिशत अधिक है. विभाग ने बताया कि उपचाराधीन मरीजों में आधे से अधिक यानी 3712 मरीज पटना के हैं.

कोरोना का कहर : बिहार में स्कूल-कॉलेज और धर्मस्थल बंद, शादियों में सीमित संख्या में मेहमान होंगे शामिल

इस बीच, राज्य में टीकाकरण तेजी से हो रहा है और अब तक कुल 10.25 करोड़ खुराक दी जा चुकी हैं. राज्य में 15 से 18 वर्ष आयुवर्ग के करीब 10 लाख किशोरों का गत चार दिन में टीकाकरण हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश प्रदेश : बिहार सरकार में कोरोना विस्फोट, दोनों उपमुख्यमंत्री और कई मंत्री संक्रमित



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)