यह ख़बर 02 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अशोक खेमका को धमकी देनेवाला गिरफ़्तार

खास बातें

  • हरियाणा के आईएएस अधिकारी अशोक खेमका ने एनडीटीवी से बातचीत में साफ कर दिया है कि भले उन्हें धमकियां मिल रही हों, लेकिन वह सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग नहीं करेंगे।
नई दिल्ली:

हरियाणा के आईएएस अधिकारी खेमका को धमकी देने वाला शख़्स गिरफ़्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम उम्मेद सिंह है और वह हाउसिंग बोर्ड का कमर्चारी था। खेमका ने उम्मेद को नौकरी से निकाल दिया था जिसके बाद उसने खेमका को नतीजे भुगतने की धमकी दी थी।

हाल ही में बेहद ईमानदार माने जाने वाले खेमका तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और डीएलएफ के बीच हुई कुछ डील्स की जांच के आदेश दिए थे।

दूसरी ओर, हरियाणा के आईएएस अधिकारी अशोक खेमका ने एनडीटीवी से बातचीत में साफ कर दिया है कि भले उन्हें धमकियां मिल रही हों, लेकिन वह सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग नहीं करेंगे और अपना काम करते रहेंगे। दरअसल, खेमका के ऑफिस के एक कर्मचारी ने पंचकुला के सेक्टर-5 थाने में फोन पर धमकी दिए जाने की शिकायत दर्ज करवाई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्मचारी के मुताबिक, उनके ऑफिस के लैंडलाइन नंबर पर किसी व्यक्ति ने फोन कर उन्हें धमकी। दरअसल, खेमका इससे पहले चकबंदी विभाग में थे, लेकिन रॉबर्ट वाड्रा की जमीन की जांच के आदेश दिए जाने के बाद उनका तबादला कर दिया गया था।