फ्लाइट पकड़ने से ठीक पहले पकड़ा गया चोर, चोरों के बड़े गैंग का खुलासा

एक शातिर चोर दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने ही वाला था कि पुलिस ने उसे विमान में बैठने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक ये चोर एक बड़े गैंग का सदस्य है.

फ्लाइट पकड़ने से ठीक पहले पकड़ा गया चोर, चोरों के बड़े गैंग का खुलासा

चोर को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने से पहले ही पकड़ लिया गया.

नई दिल्ली:

एक शातिर चोर दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने ही वाला था कि पुलिस ने उसे विमान में बैठने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक ये चोर एक बड़े गैंग का सदस्य है. पुलिस ने पूरे गैंग को धर दबोचा है. पुलिस के मुताबिक 17 नवंबर को जगतपुरी थाने में अशोक कुमार नाम के शख्स ने केस दर्ज कराया था. उन्होंने बताया कि बेटी की सगाई में घर से बाहर रहने के दौरान लाखों रुपये के गहने चोरी हो गए. जांच के दौरान 9 दिसम्बर को पुलिस ने सुभान खान उर्फ सोनू नाम के शख्स को पकड़ा और उसके पास से नकदी और भारी मात्रा में गहने बरामद किए  गए. पूछताछ के दौरान आरोपी सुभान ने खुलासा किया कि उसने शहादत, अरशद और साहिन के साथ मिलकर चोरी को अंजाम दिया था. उसने आगे खुलासा किया कि वह ट्रांस यमुना क्षेत्र में चोरी के कई मामलों में शामिल है.

दिल्ली के प्रशांत विहार में बार डांसर की मौत के मामले में बार का मालिक गिरफ्तार

पुलिस ने दूसरे आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया, पुलिस आरोपी शाहदत को पकड़ने के लिए इसके सीमापुरी स्थित घर पर गई, जहां वह नहीं मिला. टीम को सूचना मिली कि उसने अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए बैंगलोर के लिए हवाई टिकट बुक किया था और एक या दो घंटे में दिल्ली से निकल जाएगा. टीम तुरंत आईजीआई हवाईअड्डे की ओर दौड़ी और हवाईअड्डा अधिकारियों की मदद से आरोपी शाहदत को विमान में चढ़ने से ठीक पहले पकड़ लिया.

मुंबई : डांस बार में पहुंची पुलिस, तो 'गायब' हुईं डांसर, घंटों बाद तहखाने से निकाली गईं 17 लड़कियां

पूछताछ के दौरान शाहदत ने खुलासा किया कि वो काफी लंबे समय से चोरियां करता आ रहा है. वो चोरी के 18 से अधिक मामलों में शामिल रहा है. उसके घर से एक पिस्टल और चोरी की हुई नगदी और गहने बरामद किए गए. उसने खुलासा किया कि उसका साथी साहिन अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए रोजाना झिलमिल कॉलोनी आता है. उसके बाद साहिन को भी गिरफ्तार कर लिया गया. यह भी पता चला कि आरोपी शाहदत और साहिन पर यूपी पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट 1986 में मामला दर्ज किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जांच में पता चला कि एक और आरोपी शाहदत अप्रैल 2021 से शाहदरा जिले की 42 चोरी के मामलों में शामिल रहा है. इस गैंग के पकड़े जाने से चोरी के 9 मामले सुलझे हैं. इनके पास से बड़ी मात्रा में गहने और कैश बरामद किया गया है.