विज्ञापन
This Article is From Aug 06, 2018

शराबी पुजारी ने दी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जान से मारने की धमकी, हिरासत में

केरल में त्रिशूर पुलिस ने एक ऐसे पुजारी को गिरफ्तार किया है जिसने शराब के नशे में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जान से मारने की धमकी दे दी.

शराबी पुजारी ने दी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जान से मारने की धमकी, हिरासत में
त्रिशूर पुलिस ने एक ऐसे पुजारी को गिरफ्तार किया है जिसने शराब के नशे में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जान से मारने की धमकी दे दी.
नई दिल्ली: केरल में त्रिशूर पुलिस ने एक ऐसे पुजारी को गिरफ्तार किया है जिसने शराब के नशे में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जान से मारने की धमकी दे दी. त्रिशूर के एक मंदिर के पुजारी जयारमन ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर कहा कि राष्ट्रपति की हत्या कर दी जाएगी. इस धमकी के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आई फोन को ट्रेस किया. इसके बाद जयारमन को हिरासत में ले लिया गया. त्रिशूर के एसपी ने कहा कि आरोपी जयारमन ने यह सब शराब के नशे में कहा. सुबह जब उसका नशा उतरा तो उसे कुछ भी याद नहीं रहा. हालांकि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कल त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर आ रहे हैं. इसे देखते हुए आरोपी पुजारी को हिरासत में ही रखा गया है. राष्ट्रपति के वापस जाने के बाद उसे छोड़ा जाएगा. 

यह भी पढ़ें : NSG को फोन कर शख्स ने पीएम मोदी पर 'रासायनिक हमले' की दी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि पिछले दिनों ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर ‘‘रासायनिक हमले’’ की धमकी देने और राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के नियंत्रण कक्ष में फोन करने के आरोप में भी पुलिस ने मुंबई से 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करने वाले काशीनाथ मंडल को डी बी मार्ग पुलिस ने 27 जुलाई को गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने बताया कि उसने नई दिल्ली स्थित एनएसजी नियंत्रण कक्ष का फोन नंबर हासिल किया और शुक्रवार को वहां फोन करके प्रधानमंत्री पर ‘‘रासायनिक हमले’’ की धमकी दी. एनएसजी ने जिस नंबर से धमकी भरा फोन किया गया था उसे मुंबई में ट्रेस करने के बाद इसकी सूचना यहां की पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने झारखंड निवासी मंडल का पता लगाया और मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से उसे उस समय गिरफ्तार किया जब वह सूरत जाने वाली एक ट्रेन में चढ़ने वाला था. वहीं कुछ दिनों पहले भी पीएम की हत्या की साजिश का खुलासा हुआ था. 

यह भी पढ़ें :  हत्या की साजिश का खुलासा होने के बाद पीएम की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश  

VIDEO: प्राइम टाइम : नक्सलियों के निशाने पर पीएम मोदी?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
शराबी पुजारी ने दी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जान से मारने की धमकी, हिरासत में
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com