किशोर ने फुटपाथ पर बैठे मजदूरों पर चढ़ा दी कार, चार की मौत

करीमनगर के पुलिस आयुक्त वी सत्यनारायण ने कहा कि कानून का उल्लंघन करने वाले किशोर ने ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर दबा दिया और कार से चारों महिलाओं एवं अन्य को टक्कर मार दी.

किशोर ने फुटपाथ पर बैठे मजदूरों पर चढ़ा दी कार, चार की मौत

किशोर नौवीं कक्षा का छात्र है.

हैदराबाद:

तेलंगाना के करीमनगर में रविवार की सुबह फुटपाथ पर बैठे कुछ मजदूरों को एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे एक लड़की समेत चार महिलाओं की मौत हो गई. कार कथित तौर पर एक नाबालिग चला रहा था. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना सुबह करीब छह बजकर 50 मिनट पर हुई. इलाके में कार चलाते वक्त घने कोहरे के कारण आंख मलते समय किशोर ने स्टीयरिंग से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से जा टकराई तथा फुटपाथ पर बैठे लोगों को टक्कर मार दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में तीन महिलाओं (27 से 32 वर्ष आयु की) और 14 वर्षीय लड़की की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ा और दो अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा; बेकाबू बस ने राहगीरों को रौंदा, 6 लोगों की मौत

करीमनगर के पुलिस आयुक्त वी सत्यनारायण ने कहा कि कानून का उल्लंघन करने वाले किशोर ने ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर दबा दिया और कार से चारों महिलाओं एवं अन्य को टक्कर मार दी. किशोर नौवीं कक्षा का छात्र है और घटना के वक्त कार में उसके दो नाबालिग दोस्त भी थे. घटना के बाद तीनों नाबालिग कार छोड़कर मौके से भाग गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि बाद में तीनों को पकड़ लिया गया और अपने नाबालिग बेटे को गाड़ी चलाने की इजाजत देने वाले कार के मालिक को भी हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने कहा कि मजदूर पहले फुटपाथ पर बने अस्थायी झोपड़ियों में रहते थे, जिन्हें पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों ने हाल में हटा दिया था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)