"सतर्क रहें, कुछ लोग धर्म के नाम पर 'सस्ती राजनीति' करने की कोशिश में" : तेलंगाना के CM KCR

मुख्यमंत्री ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) की सीमा में विभिन्न स्थानों पर तीन "एम्स जैसे" मल्टी सुपर स्पेशियलिटी अस्पतालों की आधारशिला रखने के बाद एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (फाइल फोटो)

हैदराबाद:

तेलंगाना में सियासत गरमाई हुई है. प्रदेश के अंदर सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है. इस बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrasekhar Rao) ने मंगलवार को कहा कि लोगों को धर्म या जाति के नाम पर खेली जा रही "सस्ती राजनीति" के खिलाफ चौकस रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर सद्भाव का माहौल खराब हुआ तो प्रगति प्रभावित होगी.

उन्होंने कहा कि आप आप सभी को सतर्क रहने की जरूरत है. कुछ धर्म के नाम पर और कुछ जाति के नाम पर सस्ती राजनीति का प्रयास कर रहे हैं. महान भारत सभी धर्मों और जातियों के साथ समान व्यवहार करता है. अगर सद्भाव का यह माहौल खराब होता है, तो हम कहीं के नहीं होंगे. हम खतरे में पड़ जाएंगे अगर वह कैंसर (सांप्रदायिकता का) हम पर हमला करता है. 

के चंद्रशेखर राव ने कहा कि आप अखबारों में कई मुद्दों के बारे में पढ़ रहे हैं ... 13 करोड़ भारतीय विदेशों में काम कर रहे हैं. अगर वे सरकारें (विदेशों में) उन सभी को घर वापस भेज दें, तो उन्हें नौकरी कौन देगा और उनकी देखभाल कौन करेगा?

मुख्यमंत्री ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) की सीमा में विभिन्न स्थानों पर तीन "एम्स जैसे" मल्टी सुपर स्पेशियलिटी अस्पतालों की आधारशिला रखने के बाद एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस-प्रशांत किशोर की वार्ता फिर क्यों विफल हो गई : जानें इनसाइड स्टोरी
VIDEO: कराची यूनिवर्सिटी के बाहर महिला आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ाया
"नफरत भरी तबाही का उन्माद ..." : पूर्व नौकरशाहों ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

ये भी देखें-दिल्ली में नफरत के बीच भाईचारे की मिसाल पेश कर रहे हनुमान मंदिर के सेवादार युसूफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com