यह ख़बर 24 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नासिक में कार में खींचकर नौवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप

खास बातें

  • नौवीं में पढ़ने वाली लड़की को चेतना नगर इलाके में तीन लोगों ने कार में खींच लिया और उसके साथ चलती कार में बलात्कार करने के बाद उसे उसी जगह कार से उतार दिया, जहां से उठाया था।
नासिक:

नासिक में तीन युवकों ने एक 14 वर्ष की लड़की के साथ चलती कार में कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की को बुधवार शाम को चेतना नगर इलाके में तीन लोगों ने कार में खींच लिया और उसके साथ चलती कार में बलात्कार करने के बाद उसे उसी जगह कार से उतार दिया, जहां से उठाया था।

उन्होंने लड़की को धमकाया कि घटना के बारे में किसी को न बताए। हालांकि लड़की ने हिम्मत दिखाई और गुरुवार को अपनी छोटी बहन को घटना की जानकारी दी, जिसने बाद में अभिभावकों को इस बारे में सूचित किया।

लड़की के माता-पिता ने इसके बाद पुलिस को सूचित किया और उसकी चिकित्सकीय जांच के बाद गुरुवार देर रात तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस स्कूल में लड़की के दोस्तों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है, ताकि मामले में शामिल लड़कों का पता लगाकर उन्हें तलाश किया जा सके।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नासिक के पुलिस आयुक्त कुलवंत कुमार सारंगल और सहायक आयुक्त डीएस स्वामी भी लड़की के अभिभावकों से मिले और उन्हें मामले में त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिलाया।