यह ख़बर 10 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

व्यालार रवि ने कहा, विदेशों से मिल रहा है टीम अन्ना को पैसा

खास बातें

  • प्रधानमंत्री कार्यालय में मंत्री वी नारायणसामी के बाद अब केंद्रीय मंत्री व्यालार रवि ने टीम अन्ना पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह समूह इतना भी मासूम नहीं है और हो सकता है कि ये लोग भारतीय राजनीति को अस्थिर करने की साजिश के तहत काम कर रहे हों।
हैदराबाद:

प्रधानमंत्री कार्यालय में मंत्री वी नारायणसामी के बाद अब केंद्रीय मंत्री व्यालार रवि ने टीम अन्ना पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह समूह इतना भी मासूम नहीं है और हो सकता है कि ये लोग भारतीय राजनीति को अस्थिर करने की साजिश के तहत काम कर रहे हों।

रवि ने कहा, ‘अन्ना हजारे का समूह प्रधानमंत्री के खिलाफ हर तरह के बयान दे रहा है। ये बयान सत्य नहीं हैं। मुझे संदेह है कि अन्ना और उनके लोग इतने मासूम नहीं हैं और इनमें हर कोई मैगसायसाय पुरस्कार ले चुका है जिसकी फंडिंग अमेरिकी फाउंडेशन की ओर से की जाती है।’

टीम अन्ना की ओर से लगाए गए कुछ आरोपों का जिक्र करते हुए रवि ने दावा किया कि इनमें से कोई भी खुद के ईमानदार होने का दावा नहीं कर सकता।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवि ने सवाल किया कि मैगसायसाय पुरस्कार पाने वाले अन्ना हजारे, किरण बेदी और अरविंद केजरीवाल का क्या योगदान रहा है। उन्होंने कहा, ‘इन तीनों अन्ना हजारे, किरण बेदी और केजरीवाल ने इस पुस्कार को कैसे हासिल किया। इनका क्या योगदान है? मुझे संदेह है कि भारतीय राजनीति को अस्थिर करने की यह एक साजिश है।’ शनिवार को नारायाणसामी ने आरोप लगाया था कि हजारे राष्ट्रपति विरोधी तत्वों से घिरे हुए हैं।