यह ख़बर 13 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

राष्ट्रीय स्तर की नहीं हो सकती चाय बेचने वाले मोदी की सोच : नरेश अग्रवाल

हरदोई:

भाजपा को हाल में ‘विधवा’ बताकर विवादों से घिरे समाजवादी पार्टी महासचिव नरेश अग्रवाल ने इस दल के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि एक चाय बेचने वाले का नजरिया कभी राष्ट्रीय स्तर का नहीं हो सकता।

अग्रवाल ने एक जनसभा में कहा ‘मैं कहता हूं कि चाय की दुकान से उठने वाले का नजरिया कभी राष्ट्रीय स्तर का नहीं हो सकता। ठीक वैसे ही जैसे एक सिपाही को कप्तान बना दिया जाए तो उसका नजरिया कप्तान का नहीं हो सकेगा। भीड़ तो मदारी भी जुटा लेता है।’ उन्होंने कहा कि मोदी आलू और बिजली के दामों की तुलना गुजरात में प्रचलित कीमतों से करते हैं लेकिन वह उनसे पूछना चाहते हैं कि अगर वह प्रधानमंत्री बन गए तो उनका चीन, पाकिस्तान और आतंकवाद के बारे में क्या नजरिया होगा।

अग्रवाल ने कहा ‘मोदी किसी ग्राम प्रधान या विधायक का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। आप प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं और आपको राष्ट्रीय मुद्दों पर बात करनी चाहिए।’ उन्होंने केन्द्र की कांग्रेस नीत संप्रग सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि आतंकवाद के मामले पर केन्द्र का रवैया बेहद ढीला है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अग्रवाल ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री भारत आकर आतंकवादियों की तरफदारी करते हैं। उन आतंकवादियों से बात की जा रही है जिनसे बात नहीं होनी चाहिए।