विवाद के बाद उठी चिंताओं को दूर करने के लिए शो में बदलाव करेंगे 'तांडव' के निर्माता

'तांडव' के निर्माताओं ने केस दर्ज होने के बाद बिना शर्त (Unconditional) माफी मांगी है.इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया है.

विवाद के बाद उठी चिंताओं को दूर करने के लिए शो में बदलाव करेंगे 'तांडव' के निर्माता

वेब सीरीज़ ‘तांडव' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है

Tandava Row: अमेज़ान प्राइम (Amazon Prime) की वेब सीरीज़ ‘तांडव' (Web Series Tandava) को लेकर उठे विवाद के बाद इसके निर्माता बैकफुट पर हैं. इस उठे विवादों को बाद इस वेब सीरीज के निर्माताओं ने शो में बदलाव करने का निर्णय लिया है. गौरतलब है कि इस मामले में लखनऊ और मुंबई में FIR  दर्ज हुई हैं. इनमें इस वेब सीरीज़ पर सामाजिक द्वेष और अशांति फैलने का आरोप लगाया गया है. 15 जनवरी को अमेज़ान प्राइम पर रिलीज़ हुई सैफ़ अली खान की वेब सीरीज़ ‘तांडव‘ को लेकर 17 जनवरी को अमेज़ान प्राइम की इंडिया हेड के अलावा फ़िल्म के निर्माता और निर्देशक सहित पांच लोगों के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कराई गई है. यह FIR लखनऊ के एक सब इन्स्पेक्टर ने अपने ही थाने में दर्ज कराई. इस एफआईआर में हिंदू देवी-देवताओं का मज़ाक़ उड़ाने और लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है. 

'तांडव' के प्रोड्यूसर्स पर भड़के MP के गृहमंत्री, बोले- सरकार इस संबंध में केस करेगी दर्ज

'तांडव' के निर्माताओं ने केस दर्ज होने के बाद बिना शर्त (Unconditional) माफी मांगी है. इस संबंध में जारी बयान में कहा गया है, 'वेबसीरीज की कास्‍ट और क्रू का किसी भी व्‍यक्ति, जाति, समुदाय, संस्‍थान, धर्म या धार्मिक विचार का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था. 'तांडव' की स्‍टार कास्‍ट और क्रू ने लोगों की ओर से इस बारे में जताई गई चिंताओं का संज्ञान लिया है और यदि इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो हम बिना शर्त माफी मांगते हैं.'इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया है.

'तांडव' को बैन करने की मांग पर स्वरा भास्कर का ट्वीट, बोलीं- मैं हिंदू हूं और इसके दृश्य से...

वेब सीरीज में कथित रूप से हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किए जाने का आरोप लगाया गया है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस मामले में गिरफ्तारी की चेतावनी दी थी. इस मामले में दर्ज शिकायत में कहा गया है'पहले एपिसोड में 17वें मिनट में हिंदू देवी-देवताओं को बेहद विद्रूप ढंग से रूप धारण कर धर्म से जोड़कर अमर्यादित तरीके सेबोलते हुए दिखाया गया है. निम्न स्तरीय भाषा का प्रयोग किया गया है, जो धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाला एवं आघात पहुंचाने वाला है.'

"तांडव" पर घमासान: क्या फिल्में हैं सॉफ्ट टारगेट या फिर पब्लिसिटी स्टंट ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com