तमिलनाडु : कांग्रेस उम्मीदवार माधव राव की कोविड-19 से मौत, अगर जीते तो होगा उपचुनाव

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में श्रीविल्लिपुथुर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार की कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई. कांग्रेस उम्मीदवार पीएसडब्ल्यू माधव राव पिछले दिनों कोविड पॉजिटिव पाए गए थे.

तमिलनाडु : कांग्रेस उम्मीदवार माधव राव की कोविड-19 से मौत, अगर जीते तो होगा उपचुनाव

तमिलनाडु के श्रीविल्लीपुथुर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार माधव राव की कोविड-19 के कारण मृत्यु (File Photo)

चेन्नई:

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में श्रीविल्लिपुथुर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार की कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई. कांग्रेस उम्मीदवार पीएसडब्ल्यू माधव राव पिछले दिनों कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद लगातार उनके स्वास्थ्य में गिरावट आती गई और आज उनका निधन हो गया. चूंकि उनका निधन चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने के बाद हुआ है, इसलिए मतदान दोबारा नहीं होगा लेकिन अगर वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में जीत जाते हैं तो उपचुनाव कराए जाएंगे. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के तमिलनाडु और पुडुच्चेरी के प्रभारी संजय दत्त ने इसकी जानकारी देते हुए दुख प्रकट किया. 

उन्होंने लिखा कि कोविड संक्रमण के चलते तमिलनाडु कांग्रेस के नेता और श्रीविल्लिपुथुर विधानसभा सीट के उम्मीदवार माधव राव के निधन से गहरे दुख में हूं. उन्होंने दुख जाहिर करते हुए लिखा कि इस कष्टदायक समय में हम उनके परिवार के साथ खड़े हैं और आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तमिलनाडु के 38 जिलों की 234 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को मतदान की प्रक्रिया संपन्न हुई. चुनावों के नतीजों का ऐलान 2 मई को किया जाएगा.