हैंडसम तो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी भी थे और अंग्रेजी भी अच्छी बोलते थे : विश्वेंद्र सिंह

राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत की अगुवाई में चल रही कांग्रेस सरकार के खिलाफ बगावत करने में पार्टी से सस्पेंड किए विधायक विश्वेंद्र सिंह ने आज ट्विटर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि  हैंडसम तो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी भी थे और अंग्रेजी भी अच्छी बोलते थे

हैंडसम तो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी भी थे और अंग्रेजी भी अच्छी बोलते थे : विश्वेंद्र सिंह

नई दिल्ली :

राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की अगुवाई में चल रही कांग्रेस सरकार के खिलाफ बगावत करने में पार्टी से सस्पेंड किए विधायक विश्वेंद्र सिंह ने आज ट्विटर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि  हैंडसम तो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी भी थे और अंग्रेजी भी अच्छी बोलते थे. दरअसल उन्होंने सीएम अशोक गहलोत के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा था कि सिर्फ अच्छी अंग्रेजी बोलना, अच्छी बाइट देना और हैंडसम दिखना ही सब कुछ नहीं होता है बल्कि यह मायने रखता है कि आपके दिल में आपके देश, आपकी विचारधारा, नीतियों और प्रतिबद्धताओं के लिए क्या है. इन सब पर विचार किया जाता है.

आपको बता दें कि कांग्रेस ने बागी सचिन पायलट (Sachin Pilot) का समर्थन कर रहे विधायक भंवरलाल और विश्वेंद्र सिंह पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निकाल दिया है. इसके पहले विश्वेंद्र सिंह कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री थे, पिछले मंगलवार को पार्टी ने उनसे कैबिनेट मंत्री का पद भी ले लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं राजस्थान का मामला हाईकोर्ट में पहुंच गया है. दरअसल विधानसभा अध्यक्ष की ओर से सचिन पायलट और बागी विधायकों के खिलाफ नोटिस जारी कर जवाब मांगा है कि पार्टी की ओर से जारी व्हिप का उल्लंघन करने पर उनकी विधानसभा की सदस्यता क्यों न छीनी जाए. फिलहाल इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से दलीलें सुनने के बाद हाईकोर्ट मामले की सुनवाई मंगलवार तक टाल दी है. साथ ही यह भी कहा है कि सचिन पायलट और 19 बागी विधायकों के खिलाफ सुनवाई होने तक कोई कार्रवाई न की जाए.