नहीं भूलीं सुषमा स्वराज की बेटी, लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन पर निभाई ये परंपरा

बांसुरी स्वराज ने सोमवार को कहा कि वह अपनी मां द्वारा आडवाणी जी के जन्मदिन पर उनके लिए चॉकलेट केक लाने की शुरू की गई मीठी परंपरा को जारी रखे हुए हैं.

नहीं भूलीं सुषमा स्वराज की बेटी, लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन पर निभाई ये परंपरा

सुषमा स्वराज की बेटी लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचीं

नई दिल्ली:

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) की बेटी बांसुरी स्वराज सोमवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani birthday) को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचीं. वह अपनी मां द्वारा शुरू की गई परंपरा का निर्वहन भी करती दिखीं, जिसके तहत वह उनके लिए चॉकलेट केक लेकर गईं. सोमवार को आडवाणी का 94वां जन्मदिन था. उन्होंने ट्वीट भी किया कि आदरणीय आडवाणी जी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएँ. मैं उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं.


बता दें कि 6 अगस्त 2019 को कार्डियक अरेस्ट की वजह से सुषमा स्वराज का निधन हो गया था. हजारों लोगों ने पूरे राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी थी. सोमवार को मरणोपरांत उन्हें पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया. बांसुरी स्वराज ने सोमवार को कहा कि वह अपनी मां द्वारा आडवाणी जी के जन्मदिन पर उनके लिए चॉकलेट केक लाने की शुरू की गई मीठी परंपरा को जारी रखे हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आडवाणी के आवास पर व्यक्तिगत रूप से उनका अभिवादन करने गए थे. पीएम मोदी के साथ अमित शाह, राजनाथ सिंह और वेंकैया नायडू भी थे. पीएम ने उनके लिए ट्वीट भी किया था किआडवाणी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं. लोगों को सशक्त बनाने और सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में उनके किए प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका ऋणी रहेगा.  गृहमंत्री अमित शाह ने भी बधाई के लिए ट्वीट किया था कि अपने सतत संघर्ष से बीजेपी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाकर संगठन को अखिल भारतीय स्वरूप देने में अपना अहम योगदान देने वाले हम सभी के आदरणीय श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं.