'राजनाथ सिंह से लेकर सुषमा स्वराज तक को देखा, लेकिन ये BJP...' : ममता बनर्जी का वार  

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे (बीजेपी सदस्य) संस्कृति, शिष्टाचार, शालीनता और सभ्यता नहीं जानते हैं.

'राजनाथ सिंह से लेकर सुषमा स्वराज तक को देखा, लेकिन ये BJP...' : ममता बनर्जी का वार  

भाजपा के सदस्य शिष्टाचार, शालीनता नहीं जानते : ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मंगलवार को कहा कि भाजपा (BJP) के विधायक शिष्टाचार और शालीनता नहीं जानते और विधानसभा में पिछले दिनों राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) के अभिभाषण के दौरान हुए हंगामे से यह बात जाहिर हो गयी है. 

धनखड़ ने दो जुलाई को राज्य विधानसभा में भाजपा सदस्यों के शोर-शराबे के बीच अपने 18 पन्नों के अभिभाषण की कुछ पंक्तियां ही पढ़ीं और लिखित भाषण सदन के पटल पर रखा. भाजपा विधायक राज्य में चुनाव के बाद हुई हिंसा को लेकर नारेबाजी कर रहे थे.

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री बनर्जी ने सदन में अपने भाषण में कहा कि राज्य में भाजपा विधायकों को केंद्र के भाजपा नेतृत्व द्वारा चुने गये राज्यपाल के सदन में अभिभाषण देने में अवरोध पैदा नहीं करना चाहिए था. 


उन्होंने राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा, ‘‘मैंने राजनाथ सिंह से लेकर सुषमा स्वराज तक अनेक भाजपा नेताओं को देखा है. हालांकि, यह भाजपा अलग है. वे (भाजपा सदस्य) संस्कृति, शिष्टाचार, शालीनता और सभ्यता नहीं जानते.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: TMC पार्षद तबस्सुम आरा ने महिला को लगाई वैक्सीन, BJP ने साधा निशाना



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)