यहां से आदेश आए तभी मिल सकता है रिया चक्रवर्ती को जेल में पंखा

इस सेल में तीन शिफ्टों में दो कॉन्स्टेबलों द्वारा चौबीसों घंटे पहरा दिया जाता है. सूत्रों का कहना है कि रिया को सोने के लिए चटाई (चटई) दी गई है और बिस्तर या तकिया नहीं दिया गया है.

यहां से आदेश आए तभी मिल सकता है रिया चक्रवर्ती को जेल में पंखा

रिया चक्रवर्ती की सेल में नहीं है कोई पंखा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती की सेल में नहीं है कोई पंखा
  • रिया चक्रवर्ती की सेल में नहीं है कोई पंखा
  • रिया को सोने के लिए चटाई दी गई
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) मौत केस में ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मुंबई की बायकुला जेल में हैं. रिया चक्रवर्ती को एक सेल में रखा गया है. जिसमें सीलिंग फैन और बेड नहीं है. जानकारी के मुताबिक, अदालत की अनुमति के बाद ही रिया को पंखा उपलब्ध कराया जा सकता है. रिया के ठीक बगल वाली सेल में इंद्राणी मुखर्जी हैं. बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में जेल में बंद हैं. 

सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा कारणों से एक कमरे के सेल में रखा गया है, चिंता की बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के कारण बॉलीवुड अभिनेत्री सुर्खियों में हैं और उन पर साथी कैदियों द्वारा हमला किया जा सकता है.

इस सेल में तीन शिफ्टों में दो कॉन्स्टेबलों द्वारा चौबीसों घंटे पहरा दिया जाता है. सूत्रों का कहना है कि रिया को सोने के लिए चटाई दी गई है और बिस्तर या तकिया नहीं दिया गया है.

अधिकारियों का कहना है; सेल में कोई पंखा नहीं है, यदि अदालत द्वारा अनुमति दी गई है तो एक टेबल फैन उपलब्ध करा दिया जाएगा. अधिकारियों ने बताया कि इन दिनों कोरोनावायरस के चलते कैदियों को इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए दूध में हल्दी डालकर दिया जा रहा है.

बायकुला जेल महिलाओं के लिए मुंबई की इकलौती जेल है, पिछले कुछ महीनों में यहां कोविड के भी कई मामले सामने आए हैं. रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है. रिया पर अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के लिए मारिजुआना (ड्रग्स) उपलब्ध करवाने का आरोप है. 

वीडियो: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जेल में ही रहना होगा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com