विज्ञापन
This Article is From Aug 18, 2021

सुनंदा पुष्कर मामले में शशि थरूर के आरोपमुक्त होने पर बहन शोभा ने किया ट्वीट, कह दी ये बात

सुनंदा पुष्कर मामले में शशि थरूर के आरोप मुक्त होने से उनके परिवार के लोग भी बेहद खुश हैं. शशि थरूर की बहन शोभा थरूर श्रीनिवासन ने एक ट्वीट कर अपनी खुशी जताई है. 

सुनंदा पुष्कर मामले में शशि थरूर के आरोपमुक्त होने पर बहन शोभा ने किया ट्वीट, कह दी ये बात
शशि थरूर के आरोप मुक्त होने से उनके परिवार के लोग भी बेहद खुश हैं. (फाइल)
नई दिल्ली:

सुनंदा पुष्कर मामले (Sunanda Pushkar Case) में कांग्रेस सांसद (Congress MP) शशि थरूर (Shashi Tharoor) को दिल्ली की एक अदालत ने आरोप मुक्त कर दिया है. जिसके बाद शशि थरूर ने राहत की सांस ली है. शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी 2014 को एक फाइव स्टार होटल में रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाई गई थी. हालांकि इस मामले में शशि थरूर के आरोप मुक्त होने से उनके परिवार के लोग भी बेहद खुश हैं. शशि थरूर की बहन शोभा थरूर श्रीनिवासन ने भाई के आरोप मुक्त होने पर एक ट्वीट कर अपनी खुशी जताई है. 

शोभा थरूर श्रीनिवासन ने इस मामले में शशि थरूर के बयान को रीट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने लिखा, 'ब्रह्मांड की नैतिक कमान लंबी है, लेकिन भगवान का शुक्र है कि यह न्याय की ओर झुकती है.'

बता दें कि सुनंदा पुष्कर ने अपनी मौत से पहले थरूर पर आरोप लगाया था कि उनके पाकिस्तानी महिला पत्रकार से संबंध हैं, जिसके बाद इस मामले में पुलिस की ओर से थरूर को भी आरोपी बनाया गया. साथ ही उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 498 और 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

सुनंदा पुष्कर मौत का मामला : दिल्ली की अदालत में शशि थरूर आरोपमुक्त

हालांकि अब कोर्ट ने थरूर को सभी आरोपों से मुक्त कर दिया है. अदालत के फैसले पर थरूर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि उन्होंने सात साल टाॅर्चर के रूप में गुजारे हैं. इस मामले में थरूर को कभी भी गिराफ्तार नहीं किया गया था. हालांकि वह कोर्ट में जरूर पेश हुए थे. 

शशि थरूर को पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में बरी किया गया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com