वीडियो में DMK कार्यकर्ता 'अम्‍मा' कैंटीन के बोर्ड को फेंकते हुए दिखे, पार्टी ने उन्‍हें निकाला, केस दर्ज

‘अम्मा’ दिवंगत मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक की सुप्रीमो जयराम जयललिता का लोकप्रिय उपनाम है तथा सस्ती ‘अम्मा कैंटीन’ तमिलनाडु में नगर निकाय एवं यहां चेन्नई नगर निगम चला रहे हैं.

वीडियो में DMK कार्यकर्ता 'अम्‍मा' कैंटीन के बोर्ड को फेंकते हुए दिखे, पार्टी ने उन्‍हें निकाला, केस दर्ज

वीडियो को अन्नाद्रमुक ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया था

खास बातें

  • द्रमुक नेता सुब्रमण्यम बोले, हमने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई
  • दोनों कार्यकर्ता अरेस्‍ट, बोर्ड फिर कैंटीन में उन्हीं स्थानों पर लगाया गय
  • जयललिता का लोकप्रिय उपनाम है 'अम्‍मा'
चेन्‍नई :

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक सरकारी कैंटीन से 'अम्मा' के नाम एवं तस्वीर वाले दो फ्लैक्स बोर्डों को दो द्रमुक कार्यकर्ताओं द्वारा हटाए एवं फेंके जाने का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर सामने आने बाद दोनों कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाल दिया गया है. द्रमुक नेता और चेन्नई के पूर्व महापौर मा सुब्रमण्यम ने संवाददाताओं को बताया कि पार्टी ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और दोनों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि बोर्डों को फिर कैंटीन में उन्हीं स्थानों पर लगा दिया गया है और दोनों पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 DMK की जबर्दस्‍त जीत के बाद MK स्‍टालिन बोले, 'यह हमारे 50 साल के काम का इनाम'



गौरतलब है कि ‘अम्मा' दिवंगत मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक की सुप्रीमो जयराम जयललिता का लोकप्रिय उपनाम है तथा सस्ती ‘अम्मा कैंटीन' तमिलनाडु में नगर निकाय एवं यहां चेन्नई नगर निगम चला रहे हैं. इन फ्लैक्स टाइप बोर्डों में तमिल भाषा में ‘अम्मा कैंटीन' लिखा है तथा उन पर साथ ही वहां परोसे जाने जाने व्यंजनों की भी जानकारी दी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुब्रमण्यम ने बताया कि पार्टी प्रमुख एमके स्टालिन ने दोनों व्यक्तियों को पार्टी से निष्कासित करने, उनके विरूद्ध शिकायत दर्ज कराने और इन बोर्डों को उन्हीं स्थानों पर फिर से लगाने का आदेश दिया है.संबंधित वीडियो को अन्नाद्रमुक ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया था जिसके बाद इसे सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शेयर किया था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)