Tamil Nadu polls updates: DMK की जबर्दस्‍त जीत के बाद MK स्‍टालिन बोले, 'यह हमारे 50 साल के काम का इनाम'

डीएमके के इस शानदार प्रदर्शन और जनादेश के लिए पार्टी प्रमुख एमके स्‍टालिन ने वोटरों को धन्‍यवाद दिया है.उन्‍होंने सहयोगी के लिए सहयोगी दल और विभिन्‍न राष्‍ट्रीय नेताओं का भी आभार माना.

Tamil Nadu polls updates: DMK की जबर्दस्‍त जीत के बाद MK स्‍टालिन बोले, 'यह हमारे 50 साल के काम का इनाम'

शानदार प्रदर्शन के लिए डीएमके प्रमुख एमके स्‍टालिन ने वोटरों को धन्‍यवाद दिया है

चेन्‍नई:

Tamil Nadu Assembly Election updates: तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव में डीएमके ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बहुमत के लिए जरूरी आंकड़ा पार का लिया है. राज्‍य में 234 सीटों पर मतदान हुआ था जिसमें से 143 सीटों पर डीएमके या तो जीत हासिल कर चुकी है या बढ़त बनाए हुए है. सत्‍तारूढ़ एआईएडीएमके को 90 सीटों की हासिल हो सकी है. डीएमके के इस शानदार प्रदर्शन और जनादेश के लिए पार्टी प्रमुख एमके स्‍टालिन ने वोटरों को धन्‍यवाद दिया है.उन्‍होंने सहयोगी के लिए सहयोगी दल और विभिन्‍न राष्‍ट्रीय नेताओं का भी आभार माना. डीएमके ने कांग्रेस के साथ गठजोड़ करके तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव लड़ा था जबकि अन्‍नाद्रमुक का गठजोड़ बीजेपी के साथ था.


स्‍टालिन ने कहा, 'इस जीत को मैं पार्टी के 50 साल के काम का परिणाम मानना हूं. मैं इस जीत को पार्टी के काम के 'इनाम' के रूप में ले रहा हूं. ' उन्‍होंने कहा, 'मैं आप लोगों के प्रति वफादार रहूंगा, आपके लिए काम करूंगा. मेरी सोच और काम लोगों की भलाई के लिए ही होंगे'कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी तमिलनाडु में डीएमके के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए स्‍टालिन को बधाई दी है. उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'एमके स्‍टालिन को जीत के लिए बधाई. तमिलनाडु के लोगों ने बदलाव के लिए वोट दिया है और आपके नेतृत्‍व में यह हम करेंगे. शुभकामनाएं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि तमिलनाडु (Tamil Nadu) में विधानसभा चुनावों (Assembly Elections 2021) के रुझानों में एमके स्‍टालिन की पार्टी, डीएमके स्‍पष्‍ट बहुमत हासिल कर चुकी है. अब तक के रुझानों के अनुसार डीएमके को 144 और एआईएडीएमके को 89 सीटों पर बढ़त हासिल है. कमल हासन की पार्टी एमएनएम ने एक सीट पर बढ़त हासिल कर रखी है. रुझान में सीएम और एआईएडीएमके प्रत्‍याशी पलानीस्‍वामी, डीएमके के एमके स्‍टालिन और उनके बेटे उदयनिधि आगे चल रहे हैं. एमएनएम प्रत्‍याशी और मशहूर फिल्‍म अभिनेता कमल हासन भी आगे चल रहे हैं.