विज्ञापन
This Article is From Jan 19, 2022

'बच्चों के होमवर्क के लिए....': Facebook Live पर 'आंटी' प्रियंका गांधी वाड्रा ने शेयर कीं दिलचस्प बातें

मंगलवार को फेसबुक पर एक लाइव चैट सत्र के दौरान, कांग्रेस नेता ने कहा कि वह आमतौर पर न केवल अपने बच्चों के होमवर्क में बल्कि उनके दोस्तों की भी मदद करती हैं.

'बच्चों के होमवर्क के लिए....': Facebook Live पर 'आंटी' प्रियंका गांधी वाड्रा ने शेयर कीं दिलचस्प बातें
प्रियंका गांधी कर रहीं वर्चुअल कैंपेनिंग.
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से शुरू होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान का नेतृत्व कर रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा का कहना है कि वे अपने बच्चों को पूरा समय देती हैं. उनका कहना है कि जब वह अपनी पार्टी के प्रचार में व्यस्त होती हैं तब भी वह अपने बच्चों के होमवर्क में मदद करना नहीं भूलतीं. मंगलवार को फेसबुक पर एक लाइव चैट सत्र के दौरान, कांग्रेस नेता ने कहा कि वह आमतौर पर न केवल अपने बच्चों के होमवर्क में बल्कि उनके दोस्तों की भी मदद करती हैं. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि वह वह "आंटी" हुआ करती थीं जिनके पास बच्चे अक्सर उनके अनुरोध के साथ आते थे और अपने गृहकार्य में मदद मांगते थे.

"क्या आपके बच्चे गृहकार्य में आपकी मदद मांगते हैं?" चैट के दौरान एक शख्स ने पूछा. इसके जवाब में 50 वर्षीय प्रियंका ने कहा कि उन्होंने आज कि इस सोशल मीडिया सत्र से पहले भी अपनी बेटी को एक असाइनमेंट में मदद की है. उनके दो बच्चे हैं - 18 साल की मिराया वाड्रा और 20 साल का रेहान वाड्रा.

कांग्रेस ने दिखावे के लिए नहीं, बल्कि देश के विकास के लिए ठोस कदम उठाए : प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा, "कभी-कभी, जब मैं चुनाव प्रचार से घर लौटती हूं, तो मुझे अपने बच्चों के साथ 3-4 बजे तक बैठना पड़ता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनका होमवर्क पूरा हो गया है."

सत्र के दौरान, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बचपन में उनके भाई राहुल गांधी के साथ उनका बहुत झगड़ा हुआ करता था, लेकिन अगर कोई बाहरी व्यक्ति उनके बीच हस्तक्षेप करने की कोशिश करता था, तो भाई-बहन की जोड़ी एक टीम के रूप में लड़ती थी.

रेप पीड़िता की मां कांग्रेस प्रत्याशी, कुलदीप सेंगर की बेटी ने प्रियंका गांधी से कहा- ''मैं भी लड़ सकती हूं''

प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से शुरू होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान का नेतृत्व कर रही हैं. चुनाव आयोग ने कोविड के कारण राजनीतिक दलों को रैलियां और रोड शो आयोजित करने से रोक दिया है, लेकिन उसने घर-घर और वर्चुअल कैम्पेनिंग की अनुमति दी है. अधिकांश पार्टियों ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का रुख किया है और मतदाताओं से जुड़ने के लिए नए-नए तरीके ईजाद किए हैं.

Video: अभिनेत्री अर्चना गौतम ने बहुत संघर्ष करके जीवन बनाया है: प्रियंका गांधी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com