Shweta Tiwari ने ब्रा वाले अपने विवादित बयान के लिए माफी मांगी, कहा- बयान को गलत समझा गया

तिवारी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने अपने अंत:वस्त्र के बारे में बात करते हुए कथित तौर पर भगवान का जिक्र किया है.

Shweta Tiwari ने ब्रा वाले अपने विवादित बयान के लिए माफी मांगी, कहा- बयान को गलत समझा गया

अभिनेत्री को ‘कसौटी जिंदगी की' और ‘परवरिश' कार्यक्रम में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है.

मुंबई:

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने ‘भगवान' पर अपनी टिप्पणी से कथित रूप से धार्मिक भावनाओं को आहत करने को लेकर हो रही आलोचनाओं के बाद माफी मांगी है. अभिनेत्री (41) ने बुधवार को भोपाल में अपनी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर' के प्रचार के दौरान यह विवादित बयान दिया था. तिवारी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने अपने अंत:वस्त्र के बारे में बात करते हुए कथित तौर पर भगवान का जिक्र किया है. मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान जब उन्होंने यह टिप्पणी की तो उनके सह-कलाकार भी वहां मौजूद थे. अभिनेत्री को ‘कसौटी जिंदगी की' और ‘परवरिश' कार्यक्रम में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है. 

तिवारी ने कहा कि उनके बयान को ‘‘गलत समझा गया'', उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पता चला है कि एक सहयोगी की पूर्व भूमिका को लेकर मेरे एक निश्चित बयान को संदर्भ से बाहर लिया गया और इसे गलत समझा गया. जब इसका संदर्भ बताया जाएगा तो कोई भी यह समझ जाएगा कि ‘भगवान' के बारे में मेरा बयान सौरभ राज जैन की एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के संदर्भ में था.''

'मेरे ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', बयान पर मुसीबत में पड़ीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, FIR हुई दर्ज

तिवारी ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, ‘‘लोग निभाए गए चरित्र नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए, मैंने मीडियाकर्मियों के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया. हालांकि, इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है, जो दुखद है.'' उन्होंने कहा कि वह कभी भी जानबूझकर या अनजाने में ऐसा कुछ नहीं कहेंगी या ऐसा कुछ नहीं करेंगी जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे.

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘हालांकि, मुझे भान हुआ है कि इससे अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची हैं. कृपया भरोसा करें कि अपने शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं रहा है. इसलिए, मैं अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए विनम्रतापूर्वक माफी मांगना चाहूंगी.''

Shweta Tiwari की टिप्पणी 'मेरे ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं' पर विवाद, मध्य प्रदेश के मंत्री ने दिए जांच के आदेश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बीच, भोपाल में पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को तिवारी के खिलाफ कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज किया. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा शहर की पुलिस को तिवारी की टिप्पणी की जांच करने और एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश देने के बाद यह मामला दर्ज किया गया.