गोवा : आरएसएस के बागी नेता वेलिंगकर पर दांव लगाना चाहती है शिवसेना

गोवा : आरएसएस के बागी नेता वेलिंगकर पर दांव लगाना चाहती है शिवसेना

सुभाष वेलिंगकर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बीजेपी की आलोचना करने पर संघ ने संगठन से निकाला
  • वेलिंगकर ने समर्थक स्वयंसेवकों के साथ बैठक की
  • शिवसेना नेता संजय राउत से की मुलाकात
मुंबई:

गोवा के बागी संघ नेता सुभाष वेलिंगकर पर शिवसेना ने दांव लगाने का मन बना लिया है. शिवसेना इस बार गोवा विधानसभा का आगामी चुनाव अपने दम पर लड़ने के लिए ताल ठोक चुकी है.

मुंबई में मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान शिवसेना के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि अगर वेलिंगकर आगे आकर किसी प्रस्ताव की पेशकश करते हैं तो शिवसेना गठबंधन के लिए तैयार है.

सुभाष वेलिंगकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के गोवा प्रभारी थे. उन्हें संघ ने तब संगठन की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया जब वेलिंगकर ने बीजेपी की सार्वजनिक रूप से आलोचना की. आरएसएस से निकाल बाहर किए जाने के बाद वेलिंगकर ने संघ स्वयंसेवकों में से अपने समर्थकों की रविवार को बैठक की. साथ ही गोवा के पांच सितारा होटल में जाकर शिवसेना नेता संजय राउत से भी मिले. होटल के बंद कमरे में राउत और वेलिंगकर की मुलाकात करीब दो घंटे चली.

इस बैठक के बाद संजय राउत ने मुंबई लौटकर कहा कि वेलिंगकर की भूमिका को मानने वाले दलों का महागठबंधन अगर बनता है तो गोवा में परिवर्तन हो सकता है. वेलिंगकर को इस महागठबंधन का नेतृत्व करना चाहिए. शिवसेना के इस प्रस्ताव पर सुभाष वेलिंगकर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com