शीना की तरह मिखाइल को भी मारने का था प्लान? पुलिस को इंद्राणी के घर से मिला सूटकेस

शीना की तरह मिखाइल को भी मारने का था प्लान? पुलिस को इंद्राणी के घर से मिला सूटकेस

मिखाइल बोरा की फाइल फोटो

मुंबई:

शनिवार को मुम्बई पुलिस ने शीना की हत्या की मुख्य आरोपी इन्द्राणी मुखर्जी के घर से एक सूटकेस बरामद किया। सूत्रों की माने तो ठीक इसी तरह के सूटकेस में शीना की लाश को ठिकाने लगाया गया था और दूसरा सूटकेस शीना के भाई और इन्द्राणी के बेटे मिखाइल के लिए था। मिखाइल शुरुआत से इन्द्राणी पर शीना के साथ-साथ उसके क़त्ल की कोशिश का आरोप लगाता आ रहा है।

हाई प्रोफाइल मर्डर केस में 9x मीडिया की फाउंडर इन्द्राणी मुख़र्जी को उनकी बेटी  के खून के इलज़ाम में खार पुलिस ने मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया था। इन्द्राणी की बेटी शीना वोरा रिलायन्स कम्पनी में काम करती थी। इन्द्राणी पर अपने ड्राइवर श्याम राय और दूसरे पति संजीव खन्ना के साथ मिलकर शीना का क़त्ल कर उसकी लाश को रायगढ़ में ठिकाने लगाने का आरोप है।

पुलिस को रायगढ़ से एक लाश के अवशेष के साथ और भी कई सबूत मिले, जिनके आधार पर इन्द्राणी और उसके ड्राइवर दोनों को गिरफ्तार किया गया। कोर्ट ने इन्द्राणी को 31 अगस्त तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया। यह हिरासत की अवधि सोमवार को ख़त्म हो रही है। इन्द्राणी स्टार इंडिया के भूतपूर्व CEO पीटर मुख़र्जी की पत्नी हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिनों पहले इन्द्राणी के ड्राइवर आंनद राय को पुलिस ने गैर-कानूनी हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसी की पूछताछ के चलते राय ने शीना वोरा के क़त्ल के बारे में पुलिस को बताया।