मन्नत के बाहर जश्न का माहौल, ढोल-नगाड़ों के बीच शाहरुख के साथ घर पहुंचे आर्यन

शाहरुख खान के बंगले मन्‍नत के बाहर सुबह से ही लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई थी और उनके बंगले के बाहर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था.शाहरुख के फैंस ने ढोल-नगाड़ों के साथ आर्यन का स्‍वागत किया. 

मुंबई :

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की आर्थर रोड जेल से रिहाई हो गई है. आर्यन खान पिता शाहरुख खान के साथ जेल से घर पहुंचे. शाहरुख खान के बंगले मन्‍नत के बाहर सुबह से ही लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई थी और उनके बंगले के बाहर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था. मुंबई क्रूज ड्रग्‍स मामले (Mumbai Cruise Drugs Case) में जमानत मिलने के बाद शाहरुख के फैंस आर्यन खान के घर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. मन्‍नत के बाहर मौजूद फैंस आर्यन की रिहाई को लेकर बेहद उत्‍साहित नजर आए. जिसके चलते मन्‍नत के बाहर जश्‍न का माहौल नजर आया और शाहरुख के फैंस ने ढोल-नगाड़ों के साथ आर्यन का स्‍वागत किया. 

मन्‍नत के बाहर शाहरुख के प्रशंसक ढोल नगाड़ों और पारंपरिक वाद्ययंत्रों के साथ पहुंचे. लोगों ने ढोल नगाड़े बजाकर के आर्यन की रिहाई का जश्‍न मनाया गया. 

इनमें से कई लोगों के लिए आर्यन का जेल से घर लौटना बेहद खुशी का लम्‍हा था. शाहरुख खान के प्रशंसक विभिन्‍न इलाकों से यहां पर पहुंचे थे. 

Aryan Khan Walk out From Jail Updates : आर्यन खान की जेल से रिहाई को लेकर मन्नत से जेल तक जमावड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आर्यन खान को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद अब उनकी मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहाई हुई है. कोर्ट ने गुरुवार को ही आर्यन खान सहित तीन आरोपियों को जमानत दे दी थी. जिसके बाद शुक्रवार को आर्यन खान के रिलीज के ऑर्डर देर से पहुंचने के कारण उनकी जेल से रिहाई नहीं हो सकी थी. हालांकि आज उन्‍हें रिहा किया गया है.