राहुल गांधी के 'पीएम' बनने वाले बयान पर बीजेपी का तंज, जानिए क्या कहा शाहनवाज हुसैन ने...

हुसैन ने कहा कि जब राहुल गांधी कांग्रेस उपाध्यक्ष थे तब कांग्रेस 13 राज्यों में चुनाव हारी और जब से वे पार्टी के अध्यक्ष बने हैं, कांग्रेस पांच चुनाव हार चुकी है.

राहुल गांधी के 'पीएम' बनने वाले बयान पर बीजेपी का तंज, जानिए क्या कहा शाहनवाज हुसैन ने...

राहुल गांधी की फाइल फोटो

खास बातें

  • शाहनवाज हुसैन ने कहा कांग्रेस पहले राज्य में तो जीत के दिखाए
  • हुसैन ने कहा कर्नाटक चुनाव भी हारेगी कांग्रेस
  • राहुल के पीए बनने के बयान को हुसैन ने बताया ख्वाब
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस बयान को महज एक ख्वाब बताया है जिसमें उन्होंने 2019 में बहुमत मिलने पर पीएम बनने की बात कही थी. भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि‘हसीन ख्वाब’ देखना अच्छी बात है लेकिन अभी उनके लिए कोई जगह खाली नहीं है. हुसैन ने कहा कि आखिर दिल की बात जुबां पर आ ही गई कि राहुल गांधी 2019 में कांग्रेस के पीएम पद के उम्मीदवार हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने से पहले राहुल गांधी देश के दो से तीन राज्यों में अपने मुख्यमंत्री तो बनवा लें.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक चुनाव : लिंगायत वोटों पर टिकीं कांग्रेस और बीजेपी की उम्मीदें

हुसैन ने कहा कि जब राहुल गांधी कांग्रेस उपाध्यक्ष थे तब कांग्रेस 13 राज्यों में चुनाव हारी और जब से वे पार्टी के अध्यक्ष बने हैं, कांग्रेस पांच चुनाव हार चुकी है. अब कांग्रेस कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हार के साथ ही राज्यों में हुए चुनाव में हार का सिक्सर लगाएगी. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि उनका नेतृत्व तो उनके अपने सहयोगी दल ही नहीं मानते. यह राकांपा सहित अन्य दलों के रूख से साफ हो गया है. हुसैन ने कहा कि देश एक बार फिर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को जनादेश देगा और उन्हें प्रधानमंत्री बनाएगा. उन्होंने कहा कि हसीन ख्वाब देखना अच्छी बात है लेकिन लगातार हार के बाद भी ऐसा ख्याल केवल ख्वाब ही हैं.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में सोनिया का PM मोदी पर तंज, 'सिर्फ भाषणों से देश का पेट नहीं भरता'

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कर्नाटक में एक चर्चा के दौरान कहा था कि अगर 2019 में उनकी पार्टी को बहुमत मिलता है तो वह प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार है. राहुल गांधी चर्चा के दौरान एक प्रश्न का उत्तर दे रहे थे. इस प्रश्न के  जवाब में राहुल ने कहा कि कांग्रेस का चुनाव में प्रदर्शन कैसा रहता है, यह उस पर निर्भर करेगा.

VIDEO: राहुल गांधी ने कहा बहुमत मिला तो बनूंगा पीएम.


मेरे कहने का मतलब है कि यदि यह सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरती है तो, हां. साथ ही राहुल ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि नरेन्द्र मोदी अगले प्रधानमंत्री नहीं होंगे. (इनपुट भाषा से) 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com