सागर धनखड़ मर्डर केस : क्राइम के वक्त सुशील के साथ था पहलवान गौरव, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार और उनके दोस्तों का पहलवान सागर राणा को लाठियों से पीटते वक्त के एक वीडियो का एक स्क्रीनग्रैब सामने आया था. उस तस्वीर में खून से लथपथ सागर जमीन पर लेटा दिखाई दे रहा है

सागर धनखड़ मर्डर केस : क्राइम के वक्त सुशील के साथ था पहलवान गौरव, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

आरोप है कि गौरव वारदात के समय पहलवान सुशील कुमार के साथ छत्रसाल स्टेडियम में ही था.

नई दिल्ली:

सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankad Murder Case) में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस आरोपी का नाम गौरव है. 22 साल का गौरव जूनियर पहलवान है. आरोप है कि गौरव वारदात के समय पहलवान सुशील कुमार के साथ छत्रसाल स्टेडियम में ही था. गौरव पर भी सागर के साथ मारपीट करने के आरोप हैं. वह बापरौला गांव का रहने वाला है।

पुलिस इस मामले में 11 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में मुख्य आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार है. सुशील को अब मंडोली जेल से तिहाड़ जेल शिफ्ट किया गया है. काला जेठड़ी से खतरे की वजह से उसे यहां शिफ्ट किया गया है. सागर हत्याकांड पिछले एक महीने से सुर्खियों में है. अभी तक की जांच में यही सामने आया है कि कुश्ती जगत में अपना दबदबा बढ़ाने के लिए सुशील कुमार ने इस घटना को अंजाम दिया था.

उधर, रोहिणी कोर्ट ने सभी गवाहों को सुरक्षा देने के आदेश दिए है. इस मामले में कई चश्मदीद गवाह हैं. उन्होंने सुशील पहलवान और दूसरे गैंगस्टरों से जान का खतरा बताया था. रोहिणी कोर्ट के जिला जज ने संबंधित डीसीपी और अन्य की अध्यक्षता में एक गवाह संरक्षण समिति बनाकर छत्रसाल स्टेडियम में 23 साल के सागर राणा की हत्या के मामले में गवाहों को सुरक्षा प्रदान करने का आदेश दिया है. 

जानें कौन है काला जठेड़ी? जिसके खतरे के चलते सुशील कुमार को किया गया तिहाड़ जेल में शिफ्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार और उनके दोस्तों का पहलवान सागर राणा को लाठियों से पीटते वक्त के एक वीडियो का एक स्क्रीनग्रैब सामने आया था. उस तस्वीर में खून से लथपथ सागर जमीन पर लेटा दिखाई दे रहा है. गंभीर पिटाई की वजह से पहलवान की बाद में मौत हो गई थी. सुशील कुमार ने 2008 बीजिंग ओलंपिक में कांस्य पदक और 2012 के लंदन ओलंपिक में रजत पदक जीता था.