वोट नहीं देने पर बैंक खाते से 350 रुपये काटे जाने की खबर फर्जी : पंजाब चुनाव अधिकारी

प्रवक्ता ने राज्य के लोगों से अपील की है कि भविष्य में यदि सोशल मीडिया पर ऐसा को वायरल मैसेज उन्हें प्राप्त होता है तो वह तुरंत इसकी जानकारी भारत के चुनाव आयोग और मुख्य चुनाव अधिकारी, पंजाब के कार्यालय को दें.

वोट नहीं देने पर बैंक खाते से 350 रुपये काटे जाने की खबर फर्जी : पंजाब चुनाव अधिकारी

मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने इस खबर की जांच की है

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय ने शुक्रवार को एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि एक गुमनाम हिंदी अखबार की खबर "मतदान नहीं करने के लिए बैंक खाते से 350 रुपये काटे जाएंगे" शीर्षक के तहत सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर फर्जी है. राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने इस खबर की जांच की है. जिसे पिछले कुछ दिनों में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जा रहा है और इसे पूरी तरह से निराधार और मनगढ़ंत पाया गया है.

कंगना को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए, उन्होंने सिखों पर गलत बयान दिएः मनजिंदर सिंह सिरसा


प्रवक्ता ने राज्य के लोगों से अपील की है कि भविष्य में यदि सोशल मीडिया पर ऐसा को वायरल मैसेज उन्हें प्राप्त होता है तो वह तुरंत इसकी जानकारी भारत के चुनाव आयोग और मुख्य चुनाव अधिकारी, पंजाब के कार्यालय को दें. उन्होंने कहा कि लोग नए चुनाव आदेशों के बारे में सही और सटीक जानकारी प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट ceopunjab.gov.in पर जा सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पंजाब के पठानकोट में आसमान में दिखी रहस्‍यमयी रोशनी, देखें वीडियो