RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने RSS की तुलना तालिबान से की, सुशील मोदी बोले- मानसिक संतुलन खो रहे हैं...

सुशील मोदी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि लालू परिवार की भक्ति, पुत्र मोह और वोट बैंक की राजनीति करने में जगदानंद इतना नीचे गिर जाएँगे, यह किसी ने नहीं सोचा होगा.

RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने RSS की तुलना तालिबान से की, सुशील मोदी बोले- मानसिक संतुलन खो रहे हैं...

जगदानंद सिंह के बयान पर सुशील कुमार मोदी का पलटवार...

नई दिल्ली:

बिहार राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ यानी आरएसएस की तुलना तालिबान से की हैं. उनके मुताबिक, तालिबान जैसे निहत्थे लोगों पर हमला करता हैं वैसे संघी गरीब लोगों के साथ मारपीट करते हैं. जगदानंद के इस बयान को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने जमकर हमला बोला है. सुशील मोदी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि लालू परिवार की भक्ति, पुत्र मोह और वोट बैंक की राजनीति करने में जगदानंद इतना नीचे गिर जाएँगे, यह किसी ने नहीं सोचा होगा. एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा कि राजद के छोटे राजकुमार की इच्छा के मुताबिक काम करने और बड़े राजकुमार से  लगातार अपमानित होने के दबाव में जगदानंद मानसिक संतुलन खो रहे हैं इसलिए वे हिंसा में विश्वास करने वाले बर्बर तालिबानियों की तुलना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( RSS) से कर रहे हैं.

NDA अटूट है, नीतीश कुमार सरकार कार्यकाल पूरा करेगी : सुशील मोदी

इससे पहले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट करके एक बार फिर साफ किया है जेडीयू-बीजेपी गठबंधन में सब कुछ ठीक चल रहा है, ये गठबंधन अपना कार्यकाल पूरा करेगा. सुशील मोदी ने लिखा कि एनडीए के घटक दलों में अक्सर कुछ मुद्दों पर मतभेद रहे, लेकिन इससे सरकार की स्थिरता और गवर्नेंस पर कोई असर नहीं पड़ा.   लोग भूले नहीं हैं कि जब बीच के चार साल भाजपा और जदयू अलग रहे, तब बिहार का विकास किस तरह बेपटरी हुआ और अराजकता बढ़ने लगी थी.एनडीए अटूट है और वर्तमान नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

जातिगत जनगणना पर बिहार के नेताओं की PM के साथ अहम बैठक से ठीक पहले BJP के सुर बदले

बता दें कि सीएम नीतीश के बेहद करीबी माने जाने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर आरोप लगाया था उन्होंने भागलपुर जाकर पैसों की वसूली की है. इसके बाद दोनों पार्टियों के नेता इस बवाल को शांत करने की कोशिश करते नजर आए. हालांकि बीजेपी ने तारकिशोर प्रसाद के खिलाफ बयान देने को लेकर जेडीयू विधायक पर कार्रवाई की मांग की है. जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने ये भी आरोप लगाया कि वे भागलपुर आकर विरोधियों से मिलते हैं लेकिन अपने घटक दलों के नेताओं से नहीं मिलते. उन्होंने तारकिशोर को डिप्टी सीएम पद से भी हटाने की मांग की थी.


राज्यसभा: BJP सांसद सुशील मोदी ने की अनिल देशमुख की बर्खास्तगी की मांग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com