NDA अटूट है, नीतीश कुमार सरकार कार्यकाल पूरा करेगी : सुशील मोदी

हाल ही में सीएम नीतीश के बेहद करीबी माने जाने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर आरोप लगाया था उन्होंने भागलपुर जाकर पैसों की वसूली की है. उनके बयान के बाद बीजेपी विधायक पर कार्रवाई की मांग पर अड़ी हुई है.

NDA अटूट है, नीतीश कुमार सरकार कार्यकाल पूरा करेगी : सुशील मोदी

बिहार में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन अपना कार्यकाल पूरा करेगा

नई दिल्ली:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट करके एक बार फिर साफ किया है जेडीयू-बीजेपी गठबंधन में सब कुछ ठीक चल रहा है, ये गठबंधन अपना कार्यकाल पूरा करेगा. सुशील मोदी ने लिखा कि एनडीए के घटक दलों में अक्सर कुछ मुद्दों पर मतभेद रहे, लेकिन इससे सरकार की स्थिरता और गवर्नेंस पर कोई असर नहीं पड़ा.   लोग भूले नहीं हैं कि जब बीच के चार साल भाजपा और जदयू अलग रहे, तब बिहार का विकास किस तरह बेपटरी हुआ और अराजकता बढ़ने लगी थी.एनडीए अटूट है और वर्तमान नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

बता दें कि सीएम नीतीश के बेहद करीबी माने जाने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर आरोप लगाया था उन्होंने भागलपुर जाकर पैसों की वसूली की है. इसके बाद दोनों पार्टियों के नेता इस बवाल को शांत करने की कोशिश करते नजर आए. हालांकि बीजेपी ने तारकिशोर प्रसाद के खिलाफ बयान देने को लेकर जेडीयू विधायक पर कार्रवाई की मांग की है. जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने ये भी आरोप लगाया कि वे भागलपुर आकर विरोधियों से मिलते हैं लेकिन अपने घटक दलों के नेताओं से नहीं मिलते. उन्होंने तारकिशोर को डिप्टी सीएम पद से भी हटाने की मांग की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, बीजेपी के दबाव में जेडीयू विधायक पर कार्रवाई का मन तो बनाती दिख रही है लेकिन जेडीयू अध्यक्ष के लिए ये आसान नहीं होगा, क्योंकि गोपाल मंडल सीएम नीतीश कुमार के करीबी हैं. वे पहले भी इस तरह के बयान दे चुके हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. वहीं बीजेपी चाहती है कि विधायक के खिलाफ कार्रवाई हो.