'जितना होगा अपराधियों का तांडव, उतनी मौज मनायेंगे नीतीश के खास पांडव', तेजस्वी यादव का तंज

हाल के दिनों में बिहार में अपराध की घटनाएं बेतहाशा बढ़ी हैं. इस वजह से विपक्षी पार्टियां सरकार पर हमलावर हैं. बिहार में साल 2020 में जनवरी से लेकर सितंबर तक 2406 मर्डर, 1106 रेप की वारदात रिकॉर्ड की गई है. स्टेट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़े के मुताबिक औसतन हर दिन 9 मर्डर और चार रेप की घटना बिहार में हो रही है.

'जितना होगा अपराधियों का तांडव, उतनी मौज मनायेंगे नीतीश के खास पांडव', तेजस्वी यादव का तंज

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर चिंता जताई है.

पटना:

बिहार (Bihar) में विपक्ष के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर चिंता जताई है और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार पर तंज कसा है कि राज्य में अपराधी जितना अधिक तांडव मचाएंगे, नाीतीश कुमार के पांच पांडव उतनी ही मौज मनाएंगे. उन्होंने अखबारों के कतरन को साझा करते हुए ट्वीट किया है, "बढ़ते बेलगाम अपराध से बिहार के व्यवसायी डरे... प्रतिदिन बैंकों व दुकानों में हो रही करोड़ों की लूट...कहीं बम ब्लास्ट तो कहीं अंधाधुँध गोलीबारी..सरेआम अपहरण और महिलाओं के साथ दुष्कर्म..जितना होगा अपराधियों का ताबड़तोड़ तांडव..उतना मौज मनायेंगे नीतीश के खास पाँच पांडव."

कैबिनेट का विस्‍तार क्‍यों नहीं हो पा रहा, पत्रकारों के सवाल का CM नीतीश ने दिया यह जवाब.. 

तेजस्वी से पहले उनकी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी नीतीश सरकार पर अपराध के बहाने हमला बोला. राबड़ी ने लिखा है, "भाजपा नीत नीतीश सरकार की मुख्य उपलब्धि बन चुकी है भ्रष्टाचार, बलात्कार और बलात्कारियों को संरक्षण... 40 सीटों वाले अनैतिक मुख्यमंत्री और उनके भ्रष्ट अधिकारी क्या झाल बजाने के लिए बैठे है?"

बिहार: बेखौफ बदमाशों ने की इंजीनियर की दिन दहाड़े हत्या, घर में ही टांग दी लाश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल के दिनों में बिहार में अपराध की घटनाएं बेतहाशा बढ़ी हैं. इस वजह से विपक्षी पार्टियां सरकार पर हमलावर हैं. बिहार में साल 2020 में जनवरी से लेकर सितंबर तक 2406 मर्डर, 1106 रेप की वारदात रिकॉर्ड की गई है. स्टेट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़े के मुताबिक औसतन हर दिन 9 मर्डर और चार रेप की घटना बिहार में हो रही है.