जो भी किया सुशांत सिंह राजपूत के लिए किया : जांचकर्ताओं से रिया चक्रवर्ती ने कहा

रिया चक्रवर्ती सुबह करीब 9.30 बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एजेंसी के कार्यालय पहुंची थीं और शाम को करीब छह बजे वहां से निकलीं.

जो भी किया सुशांत सिंह राजपूत के लिए किया : जांचकर्ताओं से रिया चक्रवर्ती ने कहा

रिया चक्रवर्ती से सोमवार को तकरीबन 8 घंटे हुई पूछताछ

मुंबई:

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के सवालों का सामना कर वापस अपने घर जाने में सफल रही. रिया चक्रवर्ती से सोमवार को तकरीबन 8 घंटे पूछताछ हुई. इस दौरान मामले में पहले से गिरफ्तार शॉविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा ( Samuel Miranda) से रिया का आमना सामना करवाया गया.  रिया ने रविवार को पूछताछ में भी खुद ड्रग्स लेने से इनकार किया था.सोमवार को भी वह अपने पुराने बयान पर कायम रही और खुद ड्रग्स लेने की बात कबूल नहीं की. हालांकि ड्रिंक्स और स्मोकिंग की बात कबूल की है. रिया का यही कहना है कि उसने जो भी किया सुशांत सिंह राजपूत के लिए किया.

रिया चक्रवर्ती सुबह करीब 9.30 बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एजेंसी के कार्यालय पहुंची थीं और शाम को करीब छह बजे वहां से निकलीं. रिया पुलिसकर्मियों के साथ थीं और उनके पास एक बैग भी था. इस मामले में रिया से रविवार को एनसीबी ने पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें मंगलवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

एनसीबी के उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) मुथा अशोक जैन ने पूछताछ के बाद संवाददाताओं से कहा, ''वह कल आई थीं और आज भी आईं. हमने सभी दिन उनसे बात की, सवाल पूछे. इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि वह सहयोग नहीं कर रही हैं. वह कल भी आएंगी. हमें उनका सहयोग मिल रहा है.'' उन्होंने कहा कि एजेंसी ''पेशेवर'' तरीके से जांच कर रही है और इस मामले में प्राप्त निष्कर्षों के बारे में अदालत को ''विस्तार'' से अवगत कराया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिया एक तरफ खुद आरोपों से घिरी हैं, सीबीआई से लेकर ED के सवालों का जवाब देने के बाद अब NCB का सामना कर रही हैं लेकिन उसके तेवर आक्रामक बने हैं. रिया ने बांद्रा पुलिस थाने में सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ लिखित शिकायत की है. शिकायत में दोनों पर फर्जी प्रिस्क्रिप्शन और टेली मेडिसीन प्रैक्टिस गाइडलाइन के उल्लंघन की शिकायत की है. ड्रग्स रैकेट से जुड़े केस में NCB अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनमें रिया का भाई शॉविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा भी शामिल है. (इनपुट भाषा से...)