लाल किला हिंसा : जेल में बंद दीप सिद्धू का फेसबुक अकाउंट हो रहा अपडेट, 2 VIDEO हुए अपलोड

दिल्ली की एक अदालत ने लाल किला हिंसा मामले में गिरफ्तार कार्यकर्ता-अभिनेता दीप सिद्धू को मंगलवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

लाल किला हिंसा : जेल में बंद दीप सिद्धू का फेसबुक अकाउंट हो रहा अपडेट, 2 VIDEO हुए अपलोड

दीप सिद्धू अभी हिंसा मामले में जेल में बंद है.

नई दिल्ली:

26 जनवरी लाल किला हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार हो चुका है, फिलहाल जेल में है. लेकिन दीप सिद्धू का फेसबुक अकाउंट लगातार ऑपरेट हो रहा है. दीप सिद्धू के फेसबुक पर 2 वीडियो अपलोड किए गए और कहा गया है कि 26 जनवरी हिंसा का असली दोषी कौन? वीडियो में राकेश टिकैत समेत कई किसान नेताओं के बयान हैं जिसमें वो कह रहे हैं कि 26 जनवरी को दिल्ली में दाखिल होने से कौन रोकेगा.

बता दें, दिल्ली की एक अदालत ने गणतंत्र दिवस पर केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों की ‘ट्रैक्टर परेड' के दौरान लाल किला हिंसा मामले में गिरफ्तार कार्यकर्ता-अभिनेता दीप सिद्धू को मंगलवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. सिद्धू को इस मामले में सात दिनों की पुलिस हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट समरजीत कौर की अदालत में पेश किया गया था. उसे तिहाड़ जेल में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां वह अभी बंद है.

अमरिंदर सिंह के गांव में एक रैली में दिखा लाल किला हिंसा का आरोपी लक्‍खा सिधाना

अदालत ने सिद्धू को नौ फरवरी को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था. पुलिस का आरोप है कि वह लाल किले पर हुई हिंसा को भड़काने वाले मुख्य लोगों में से एक है. उसकी हिरासत अवधि 16 फरवरी को सात और दिनों के लिये बढ़ा दी गई थी. पुलिस ने कहा था कि ऐसे वीडियो हैं जिनमें सिद्धू को कथित तौर पर घटनास्थल पर मौजूद देखा जा सकता है.

दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस हिंसा मामले में जम्मू से एक किसान नेता को हिरासत में लिया

गौरतलब है कि केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों को निरस्त करने की अपनी मांग को लेकर 26 जनवरी को किसान संघों के आह्वान पर राष्ट्रीय राजधानी में निकाली गई ‘ट्रैक्टर परेड' के दौरान हजारों किसानों की पुलिसकर्मियों के साथ हिंसक झड़प हुई थी. (इनपुट भाषा से भी)

Video : लाल किला हिंसा : दीप सिद्धू की अदालत में पेशी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com