'याद कीजिए BJP के साथ गठबंधन किसने किया था?' ममता के तीखे बोल पर कांग्रेस नेता ने याद दिलाया 'पुराना रिश्ता'

पश्चिम बंगाल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि ममता बनर्जी ने अतीत में बीजेपी के साथ गठबंधन क्यों किया था और एनडीए सरकार में मंत्री क्यों बनी थीं?

'याद कीजिए BJP के साथ गठबंधन किसने किया था?' ममता के तीखे बोल पर कांग्रेस नेता ने याद दिलाया 'पुराना रिश्ता'

कांग्रेस नेता ने ममता बनर्जी पर किया पलटवार (फाइल फोटो)

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस में सियासी जुबानी जंग तेज होती जा रही है. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के कांग्रेस पर हमले के बाद कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी उस पार्टी की आलोचना कर रही हैं जिसने हमेशा उनका समर्थन किया. यह देखकर हैरानी होती है कि वह 'बीजेपी के एजेंट' के तौर पर काम रही हैं. 

पश्चिम बंगाल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि वह जानना चाहते हैं कि ममता बनर्जी ने अतीत में बीजेपी के साथ गठबंधन क्यों किया था और एनडीए सरकार में मंत्री क्यों बनी थीं?

बता दें कि जिस दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी गोवा में अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने गए थे उसी दिन ममता ने कांग्रेस की आलोचना की थी. ममता बनर्जी ने गोवा दौरे के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मजबूत होंगे क्योंकि कांग्रेस राजनीति को लेकर गंभीर नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि देश इसलिए भुगत रहा है क्योंकि कांग्रेस निर्णय लेने में सक्षम नहीं है. 

ममता बनर्जी पर टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए बहरामपुर से सांसद चौधरी ने कहा, "मुझे लगता है कि आप बीजेपी के एजेंट के रूप में काम कर रही हैं. कृपया याद करें अतीत में किसने बीजेपी के साथ गठबंधन किया था और एनडीए कैबिनेट का हिस्सा कौन था. और अब आप उस कांग्रेस की आलोचना कर रही हैं, जिसने हमेशा आपका सपोर्ट किया." 

चौधरी ने कहा "अगर कांग्रेस के समर्थन के बावजूद भी आप हमसे संतुष्ट नहीं हैं तो क्या बंगाल के लोग ऐसा कर पाएंगे? क्या आप उन लोगों के साथ भी वैसा ही व्यवहार करेंगी, जिन्होंने लगातार तीन बार टीएमसी को चुना है, जैसा कि आप कांग्रेस के साथ कर रही हैं? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: कांग्रेस ही बीजेपी की टीआरपी, उसी के कारण मजबूत होते जा रहे पीएम मोदी : ममता बनर्जी