रतलाम पुलिस ने साइको किलर को मार गिराया, मुठभेड़ में 5 पुलिसकर्मी भी घायल

मध्यप्रदेश के रतलाम में पुलिस ने एक सायको किलर को मार गिराने का दावा किया है, इस मुठभेड़ में 5 पुलिसकर्मी भी घायल हो गये.

रतलाम पुलिस ने साइको किलर को मार गिराया, मुठभेड़ में 5 पुलिसकर्मी भी घायल

मध्यप्रदेश के रतलाम में पुलिस ने एक साइको किलर को मार गिराने का दावा किया है(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रतलाम :

मध्यप्रदेश के रतलाम में पुलिस ने एक साइको किलर को मार गिराने का दावा किया है, इस मुठभेड़ में 5 पुलिसकर्मी भी घायल हो गये. पुलिस का कहना है कि एक सप्ताह पहले राजीवनगर में हुए तिहरे हत्याकांड में शामिल साइको किलर दिलीप देवल और उसके तीन साथियों ने इस वारदात को लूट के लिए अंजाम दिया था. पुलिस को सूचना मिली थी कि द‍िलीप फोरलेन से लगे खाचरोद मार्ग के पास से कहींं जा रहा है, जब पुलिस ने उसकी घेराबंदी की तो कथित तौर पर दिलीप ने पुलिस बल पर फायर कर दिए . पुलिस ने भी जवाब में फायर किए इससे दिलीप को गोली लगी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.दिलीप की तरफ से भी फायर किये गए. दो सब इंस्पेक्टर अयूब खान और अनुराग यादव तथा तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं . घायलोंं को ज‍िला अस्‍पताल भेजा गया.


25 नवंबर की रात राजीव नगर में तीन मंजिला मकान में रहने वाले गोविंद सोलंकी, उनकी पत्नी शारदाबाई और बेटी दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सोलंकी परिवार की जिस तरीके से गोली मारकर हत्या की गई थी, कुछ इसी अंदाज में कस्तूरबा नगर में 18 जून 2020 को प्रेमकुंवर सिसोदिया नामक महिला की भी हत्या की गई थी. घटनास्थल की जांच में पुलिस को दिव्या की एक्टिवा की चाबी गायब मिली थी, यह वाहन पुलिस को देवरा देवनारायण कॉलोनी से लावारिस हालत में मिल गया था. पुलिस ने लगभग 200 से अधिक स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और इसी से हत्यारों का सुराग मिला. पुलिस ने हजारों की संख्या में मोबाइल की कॉल डिटेल भी देखी. दिलीप के खिलाफ 2017 में दाहोद में हत्या के दो अलग-अलग मामले, रतलाम में 2009 में दुष्कर्म का मामला दर्ज था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com