रामदास अठावले का ऐलान, 'मुंबई में हमारी पार्टी देगी कंगना रनौत को सुरक्षा'

केंद्रीय मंत्री अठावले ने एक बयान में कहा, " रनौत बुधवार को जब मुंबई पहुंचेगी तो आरपीआई (ए) के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा देने के लिए तैयार हैं. हमारी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें हवाई अड्डे के साथ-साथ उनके आवास पर भी सुरक्षा की पेशकश करेंगे."

रामदास अठावले का ऐलान, 'मुंबई में हमारी पार्टी देगी कंगना रनौत को सुरक्षा'

रामदास अठावले की पार्टी आरपीआई (ए) केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी है

मुंंबई:

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कहा है कि अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जब मुंबई (Mumbai) पहुंचेंगी तो आरपीआई (ए) (RPI-A) के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएंगे. गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस पर टिप्पणी को लेकर रनौत की सत्तारूढ़ शिवसेना (Shiv Sena) से तीखी ज़बानी जंग चल रही है. कंगना ने मुंबई की पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) से तुलना की थी जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने अभिनेत्री से कथित रूप से शहर नहीं लौटने को कहा था. इस पर कंगना ने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंचेंगी और किसी में हिम्मत है तो उन्हें रोक ले.

कंगना रनौत के साथ वाकयुद्ध में भिड़े शिवसेना नेता संजय राउत बने पार्टी के मुख्य प्रवक्ता

केंद्रीय मंत्री अठावले ने एक बयान में कहा, " रनौत बुधवार को जब मुंबई पहुंचेगी तो आरपीआई (ए) के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा देने के लिए तैयार हैं. हमारी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें हवाई अड्डे के साथ-साथ उनके आवास पर भी सुरक्षा की पेशकश करेंगे."अठावले की पार्टी केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी है.

शिवसेना की अगुवाई वाली महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार पर हमला करते हुए अठावले ने कहा, "रनौत ने मुंबई शहर की नहीं, बल्कि राज्य सरकार की आलोचना की थी. सरकार की आलोचना करने पर यहां रहने के उनके अधिकार का विरोध करना लोकतांत्रिक सिद्धांतों के खिलाफ है. उन्हें मुंबई में रहने का पूरा हक है."केंद्रीय मंत्री ने यह भी दावा किया कि रनौत ने मुंबई में उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने की पेशकश के लिए उनका धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा, " शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत को मुंबई में रहने के अधिकार पर अभिनेत्री को धमकी नहीं देनी चाहिए थी." गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने रनौत को सोमवार को वाई प्लस सुरक्षा कवर देने का एलान किया है.

कंगना रनौत के बयान पर राजनीति तेज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)