यह ख़बर 08 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दागी पंडित सिंह के सवाल पर भड़के राम गोपाल यादव

खास बातें

  • मुख्य चिकित्साधिकारी को अगवा कर मारपीट करने के आरोपी बाहुबली नेता विनोद सिंह उर्फ पंडित सिंह को दोबारा मंत्री बनाने के सवाल पर समाजावादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव शुक्रवार को भड़क गए और मीडियाकर्मियों को ही सबसे बड़ा दागी करार दे दि
लखनऊ:

मुख्य चिकित्साधिकारी को अगवा कर मारपीट करने के आरोपी बाहुबली नेता विनोद सिंह उर्फ पंडित सिंह को दोबारा मंत्री बनाने के सवाल पर समाजावादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव शुक्रवार को भड़क गए और मीडियाकर्मियों को ही सबसे बड़ा दागी करार दे दिया।

राम गोपाल यादव से शुक्रवार को वाराणसी में संवाददाताओं ने जब पंडित सिंह के बाबत सवाल पूछा तो वह भड़क गए और कहा कि दागी पंडित सिंह नहीं बल्कि सबसे बड़े दागी आप लोग हैं जो ऐसी बातें कह रहे हैं।

यादव ने कहा कि किसी को भी एक मिनट में दागी बना देने वाली मीडिया को जज की भूमिका नहीं अदा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दागी वह है जिसको अदालत सजा सुनाती है।

उन्होंने कहा कि पंडित सिंह निर्दोष थे और मीडिया की उछल कूद के चलते उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्हें इस्तीफा ही नहीं देना चाहिए था। यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार के मंत्रिमंडल में कोई दागी विधायक या नेता नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष अक्टूबर महीने में अपने चहेतों को नौकरी न देने के लिए पंडित सिंह ने गोंडा के सीएमओ एसपी सिंह को अगवा कर उनके साथ मारपीट की थी।