Rajasthan news: सीकर में छात्रा को अश्लील वीडियो भेजने के आरोप में अध्यापक गिरफ्तार

मामला फतेहपुर के माध्यमिक स्कूल का है. छात्रा के परिजन व गांव वाले शनिवार को स्कूल पहुंच गए और आरोपी अध्यापक सुरेश कुमार से मारपीट की. मौके पर पहुंची पुलिस ने अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया.

Rajasthan news: सीकर में छात्रा को अश्लील वीडियो भेजने के आरोप में अध्यापक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

जयपुर:

राजस्थान के सीकर जिले में एक अध्यापक को दसवीं कक्षा की एक छात्रा को अश्लील संदेश व वीडियो भेजने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि पीड़ित छात्रा का फोन नंबर आरोपी अध्यापक को ऑनलाइन कक्षा के लिए दिया गया था. लेकिन उसने छात्रा को अश्लील संदेश व वीडियो भेजे. मामला फतेहपुर के माध्यमिक स्कूल का है. छात्रा के परिजन व गांव वाले शनिवार को स्कूल पहुंच गए और आरोपी अध्यापक सुरेश कुमार से मारपीट की. मौके पर पहुंची पुलिस ने अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया.

Porn Films Scandal: राज कुंद्रा की पुलिस कस्‍टडी 27 जुलाई तक बढ़ाई गई

हाल ही में दिल्ली के शाहदरा जिले की पुलिस की साइबर सेल ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया, जो सालों से बस एक कमरे में बंद था. वह साल में एक बार अपने बर्थडे पर ही नहाता था और महीने में केवल एक बार अपने कमरे से निकलता था. अपने कमरे में वह मोबाइल पर ही बिज़ी रहता था. वह एक ऐप के जरिए दक्षिण एशियाई देशों की ऐसी लड़कियों से दोस्ती करता था जो गरीबी या किसी और वजह से डिप्रेशन में या परेशानी में होती थीं.

दिल्ली: दक्षिण एशियाई लड़कियों से दोस्ती करके उन्हें ब्लैकमेल करने वाला युवक पकड़ा गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोपी उनकी अश्लील फोटो मांगकर उन्हें पैसे देने का वादा करता था, लेकिन अश्लील तस्वीर या वीडियो आ जाने के बाद वह उन्हें पैसे देने के बजाय ब्लैकमेल करता था. आरोपी अब तक ऐसी 15 से ज्यादा लड़कियों से दोस्ती कर चुका है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)