'मेरी पिस्तौल कोई पिचकारी नहीं है', राजस्थान में कांग्रेस विधायक ने नामी डकैत को दिया जवाब

2008 में गुर्जर ने तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के आवास को उड़ाने की धमकी दी थी. उन्होंने 2009 में कांग्रेस नेता सचिन पायलट द्वारा संबोधित की जा रही एक रैली में आत्मसमर्पण कर दिया था.

'मेरी पिस्तौल कोई पिचकारी नहीं है', राजस्थान में कांग्रेस विधायक ने नामी डकैत को दिया जवाब

जगन गुर्जर की गिरफ्तारी के लिए राजस्थान पुलिस ने ₹50,000 का इनाम रखा है.

जयपुर :

डकैत जगन गुर्जर पर हत्या, अपहरण, लूटपाट और रंगदारी के 120 से ज्यादा मामले चल रहे हैं. इस बार एक वीडियो में धौलपुर विधायक को धमकाने के आरोप में राजस्थान पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बारी विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा को धमकी देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस ने धौलपुर के डांग इलाके में उसकी गिरफ्तारी के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है. कथित तौर पर यह विवाद जनवरी में तब शुरू हुआ जब गुर्जर की धौलपुर में कुछ दुकानदारों के साथ बहस हुई. स्थानीय लोगों का कहना है कि गुर्जर ने दुकानदारों को डराने के लिए हवा में फायरिंग भी की. व्यापारियों ने इसकी शिकायत पुलिस और गिरिराज मलिंगा से की.

गुर्जर ने इस बात से नाराज होकर कि पुलिस एक बार फिर उसे ट्रैक कर रही है, विधायक को धमकी देते हुए एक वीडियो जारी कर दिया. एक अन्य वीडियो में, गुर्जर कांग्रेस नेता को गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं और दावा करते हैं कि मलिंगा ने उन्हें एक व्यक्ति को मारने के लिए कहा था. इस व्यक्ति को 'जसवंत विधायक' (जसवंत विधायक) बताते हुए गुर्जर कहते हैं कि उन्होंने उसे नहीं मारा.

राजस्‍थान BJP प्रमुख सतीश पूनिया का ऐलान, 'राज्‍य में पार्टी की सरकार बनने तक न साफा-माला पहनूंगा, न शाम का.. '

हालांकि बारी विधायक ने आरोपों से इनकार किया है. डकैत ने तीसरे वीडियो में मलिंगा को उनकी सुरक्षा के बिना उसका सामना करने की चुनौती भी दी.

इसके बाद कांग्रेस विधायक ने एक जवाबी वीडियो जारी किया, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मैंने कोई पुलिस सुरक्षा नहीं ली है, मैं बस उसका इंतजार कर रहा हूं. अगर वह मर्द का बच्चा है तो उसे मेरे घर आना चाहिए और मेरा सामना करना चाहिए."

पत्रकारों से बात करते हुए, मलिंगा ने कहा, "ये लोग स्थानीय गुंडे हैं और वे नियमित रूप से यहां के लोगों को धमकाते और डराते हैं, जिसकी मैं अनुमति नहीं दूंगा. अगर गुर्जर मुझे धमकी दे रहा है कि वह मुझ पर गोली चलाएगा, तो मेरी बंदूक भी कोई पिचकारी नहीं है."

किरोड़ी लाल मीणा ने रीट परीक्षा पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की

जगन गुर्जर की गिरफ्तारी के लिए राजस्थान पुलिस ने ₹50,000 का इनाम रखा है. धौलपुर के पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने कहा, "हम उसे चंबल और मुरैना के इलाकों में ढूंढ रहे हैं. हम उसके बारे में जानकारी हासिल करने के लिए स्थानीय लोगों से भी बात कर रहे हैं. हम उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पहली बार नहीं है जब डकैत सुर्खियों में आया हो. 2008 में गुर्जर ने तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के आवास को उड़ाने की धमकी दी थी. उन्होंने 2009 में कांग्रेस नेता सचिन पायलट द्वारा संबोधित की जा रही एक रैली में आत्मसमर्पण कर दिया था.