कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राहुल गांधी ने की अपील, कहा- मैंने तो पहले ही चेताया था कि...

देश में कोरोना वायरस (Corona Cases Updated in India) के मामलों में हालिया उछाल पर चिंता जताते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया.

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राहुल गांधी ने की अपील, कहा- मैंने तो पहले ही चेताया था कि...

Rahul Gandhi ने देश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Corona Cases Updated in India) के मामलों में हालिया उछाल पर चिंता जताते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से कोरोना के प्रति सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि मैंने तो पहले ही चेताया था कि कोरोना संक्रमण देश के लोगों के लिए अभी भी बड़ा खतरा है. लिहाजा आप सभी सावधानी बरतें और मास्क का इस्तेमाल करना न भूलें और कोविड संबंधित नियमों का पालन करें. बता दें कि राहुल पहले भी देश में कोविड हालातों के प्रति केंद्र सरकार के रवैये पर सवाल उठाते रहे हैं.  

Read Also: 'प्रधानमंत्री का एक ही कायदा, देश फूंककर मित्रों का फायदा' मोदी सरकार पर राहुल गांधी का वार

इसी के साथ उन्होंने एक ग्राफ भी शेयर किया है जोकि हफ्तों के अनुसार कोरोना के मामलों को दर्शा रहा है. इस ग्राफ के अनुसार पिछला हफ्ता खतरनाक वायरस के संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले दर्शा रहा है. इसके अनुसार साल के 12वें हफ्ते में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण मामले 1,55,9090 दर्ज किए गए. 


Read Also: किसानों को पीछे हटाना असंभव, तीनों कानून वापस लेने होंगे: राहुल गांधी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताते चलें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, सोमवार को भारत में कोविड-19 के 26,291 नए मामले सामने आए, जो पिछले 85 दिनों में सबसे अधिक दैनिक वृद्धि है. इन नए मामलों के साथ ही देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 11,385,339 हो गए हैं. इसके अलावा, संक्रमण से 118 नई मृत्यु हुईं. देश में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,58,785 हो गई है.