कोरोना वैक्सीन को लेकर राहुल गांधी का सवाल, 'PM मोदी बताएं भारत का नंबर कब आएगा?'

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई दूसरे देशों में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus infection) से बचाव के लिए टीकाकरण आरंभ होने का हवाला देते हुए बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि टीकाकरण में भारत का नंबर कब आएगा?

कोरोना वैक्सीन को लेकर राहुल गांधी का सवाल, 'PM मोदी बताएं भारत का नंबर कब आएगा?'

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई दूसरे देशों में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus infection) से बचाव के लिए टीकाकरण आरंभ होने का हवाला देते हुए बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि टीकाकरण में भारत का नंबर कब आएगा? उन्होंने एक ग्राफ साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘दुनिया में 23 लाख लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव का टीका लग चुका है. चीन, ब्रिटेन, अमेरिका और रूस ने टीकाकरण आरंभ कर दिया है. भारत का नंबर कब आएगा, मोदी जी?''

भारत में पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए 23,950 नए COVID-19 केस, 333 की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि भारत में भी अलग अलग कंपनियों की ओर से तैयार टीकों का परीक्षण चल रहा है. प्रधानमंत्री मोदी ने टीका तैयार होने में प्रगति का जायजा लेने के लिए ही पिछले दिनों पुणे, अहमदाबाद और हैदराबाद का दौरा किया था. भारत बायोटेक, सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया और फाइजर ने कोविड-19 टीकों के आपात स्थिति में उपयोग के लिए सरकार से अनुमति भी मांगी है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)