मिशन गुजरात पर राहुल गांधी, आज अहमदाबाद में करेंगे रोड शो

तीन दिनों के इस दौरे में राहुल गांधी करीब 500 किमी की यात्रा करेंगे. कई मंदिरों में माथा टेकेंगे. हाल ही में राहुल चार दिनों के दौरे पर गुजरात आए थे.

मिशन गुजरात पर राहुल गांधी, आज अहमदाबाद में करेंगे रोड शो

गुजरात दौरे पर राहुल गांधी

खास बातें

  • गुजरात दौरे के दूसरे चरण में अहमदाबाद पहुंचेंगे
  • तीन दिन के दौरे में 500 किलोमीटर यात्रा करेंगे
  • पिछले दौरे में कई मंदिरों के दर्शन किए
अहमदाबाद:

गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पूरी तरह कमर कस ली है. गुजरात दौरे के दूसरे चरण में राहुल आज अहमदाबाद पहुंचेंगे, जहां वह रोड शो करेंगे. आज ही खेड़ा, आणंद और वडोदरा भी जाएंगे. तीन दिनों के इस दौरे में राहुल गांधी करीब 500 किमी की यात्रा करेंगे. कई मंदिरों में माथा टेकेंगे. हाल ही में राहुल चार दिनों के दौरे पर गुजरात आए थे. इस दौरान उन्होंने कई जनसभाएं की थीं, किसानों से मिले थे और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था. कांग्रेस की खोई राजनीतिक ज़मीन तलाशने में जुटे राहुल ने पिछली बार चार दिनों के दौरे में कई मंदिरों के दर्शन किए थे.

वडनगर में बोले पीएम मोदी, देश के लिए अब पहले से भी ज्यादा मेहनत करूंगा- 10 खास बातें

जहां एक तरफ राहुल गांधी बीजेपी के गढ़ में सेंध लगाने में जुटे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंच रहे हैं. अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ चुकीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज अमेठी पहुंचेंगी, जबकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह खुद 10 अक्टूबर यानी मंगलवार को अमेठी जा रहे हैं. गांधी परिवार की दोनों सुरक्षित सीटें अमेठी और रायबरेली में बीजेपी अपना जनाधार बढ़ाना चाहती है. बीजेपी ने 2017 विधानसभा चुनाव में अमेठी और रायबरेली की 10 में से 6 सीटें जीती थीं, जिसमें से 4 अमेठी से हैं, जबकि 2012 के विधानसभा चुनाव में अमेठी-रायबरेली से बीजेपी एक भी सीट नहीं जीत पाई थी. 

आज मैं जो कुछ भी हूं, इसी मिट्टी के संस्कारों की वजह से हूं : वडनगर में बोले पीएम मोदी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com